अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अमरावती में कोई भी ‘अघोरी घटना’ हो सकती है

ईवीएम में बिगाड के विषय पर बोले संजय राउत

मुंबई / दि. 26- शिवसेना उबाठा नेता संजय राउत ने अमरावती और वर्धा में ईवीएम बिगाड के विषय में बोलते हुए कहा कि अमरावती में कोई भी ‘अघोरी घटना’ हो सकती है. वर्धा में भी भाजपा के पैरों तले जमीन खिसक गई है. उध्दव ठाकरे अमरावती और वर्धा में प्रचार कर आए हैं. ईवीएम बंद होना और वोटर्स को लटकाए रखना फिर वोटर्स लौट जाना, यह एक षडयंत्र का हिस्सा होने का दावा संजय राउत ने किया. उन्होंने कहा कि अचानक शाम को मशीन शुरू हो जाती है और उन्हें वोटर्स पसंद है उनके झुंड खडे रहते हैं. सुबह मतदान के लिए आनेवाले वोटर्स को ना उम्मीद कर लौटाना मोदीकृत भाजपा की साजिश होने का आरोप राउत ने किया.
* अमरावती में तिरंगी लडाई
अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा, कांग्रेस, प्रहार जन शक्ति पार्टी में त्रिकोणीय मुकाबला है. 37 प्रत्याशी मैदान में हैं. बहुसंख्य कुणबी- मराठा वोटर्स की भूमिका महत्वपूर्ण मानी जा रही है. पिछली बार कांग्रेस- राकांपा के समर्थन से निर्दलीय विजयी नवनीत राणा इस बार भाजपा की प्रत्याशी हैं. कांग्रेस ने बलवंत वानखडे और विधायक बच्चू कडू के प्रहार ने दिनेश बूब को मैदान में उतारा है. कडू महायुति में रहने पर भी उन्होंने राणा के खिलाफ उम्मीदवार उतारा. कडू ने बोलकर बताया कि राणा की हार उनका ध्येय है.
* 8 सीटों पर वोटिंग
पश्चिम विदर्भ की पांच सीटों अमरावती, बुलढाणा, अकोला, वर्धा और यवतमाल- वाशिम लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग हो रही है. बुलढाणा और यवतमाल में दोनों शिवसेना के बीच टक्कर है तो वर्धा में सीधा किंतु अकोला और अमरावती में त्रिकोणीय संघर्ष बताया जा रहा है. अकोला में भाजपा के अनूप धोत्रे, वंचित आघाडी के प्रकाश आंबेडकर एवं कांगे्रस के डॉ. अजय पाटिल के बीच टक्कर है.

Related Articles

Back to top button