अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

उपराजधानी में ऑटो चालक ने किया अल्पवयीन पर बलात्कार

पीडिता सीताबर्डी परिसर में एक कपडे की दुकान में करती हैं काम

* ऑटो चालक ने पहचान का उठाया फायदा
नागपुर/दि.20- सीताबर्डी क्षेत्र में एक कपडे की दुकान में काम करने वाली लडकी से एक ऑटो चालक ने पहचान बनाकर उस पर बलात्कार करने की घटना प्रकाश में आई हैं.
जानकारी के अनुसार कपडा दुकान में काम करने वाली अल्पवयीन से हर रोज एक ही रास्ते से आना जाना करती थी. जिसके कारण लडकी की आटो चालक आरोपी संकेत से पहचान हो गयी. आरोपी संकेत ने इसी का फायदा उठाते हुए लडकी को अपने प्रेमपाश में फंसा लिया. विवाह का लालच देकर बार-बार उसके साथ बलात्कार करता रहा. लडकी ने जब विवाह का दबाव डाला तो आरोपी संकेत ने विवाह से साफ इंकार कर दिया और किसी को इसके बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी अल्पवयीन को दी. पीडित ने अपने परिवार से इस बारे में जानकारी दी अजनी पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश कर गिरफ्तार किया.
पोक्सो सहित विविध धाराएं
अजनी पुलिस ने आरोपी संकेत पर लैंगिक अत्याचार व पोक्सो एक्ट सहित विविध कलम के अनुसार अपराध दर्ज कर संकेत को गिरफ्तार किया. पीडित की आर्थिक हालत खराब होने के कारण उसने पढाई बीच में ही छोड दी थी. माता-पिता की आर्थिक मदद करने के लिए उसने सीताबर्डी इलाके में एक कपडे की दुकान में काम पर जाने लगी. इस दौरान आरोपी संकेत ने उसे प्रेम जाल में फंसाकर लैंगित शोषण किया.

Related Articles

Back to top button