अन्य शहरमुख्य समाचारयवतमालविदर्भ

70 लोगों के साथ 10 करोड रुपए की जालसाजी करनेवाली महिला की जमानत नामंजूर

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की रिश्तेदार रहने का किया था दावा

यवतमाल /दि.27- उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की रिश्तेदार और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ नेताओं से अपने संबंध रहने का दिखावा कर 70 लोगों से करीबन 10 करोड रुपए की जालसाजी करनेवाले मीरा फडणीस की जमानत यवतमाल जिला न्यायालय ने नामंजूर कर दी. इस प्रकरण की जांच आर्थिक अपराध शाखा के अधिकारी कर रहे है.
घटना उजागर होने के बाद आर्थिक अपराध शाखा के पुलिस अधिकारियों ने इस प्रकरण की गहन जांच की. साथ ही न्यायालय में ठोस सबूत भी प्रस्तुत किए. मीरा फडणीस को जमानत न मिलने के लिए सरकारी वकील ने न्यायालय में जोरदार युक्तिवाद किया. करोडो रुपए का आर्थिक घोटाला रहने से मीरा फडणीस की जमानत खारिज की गई. जिनके साथ ठगी हुई है उनका भी बयान लेने का काम शुरु रहने की बात कही गई है.

* मोदी, शाह के नाम से छापी पत्रिका
ठगे गए लोगों में से 35 लोग संघ परिवार के रहने की बात कही जा रही है. केंद्रीय मंत्रालय के पर्यटन विभाग में सलाहगार पद पर नियुक्ति होने की बात करते हुए मीरा फडणीस ने और होशिंग ने यह घोटाला किया. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह के नाम से फर्जी कार्यक्रम पत्रिका छपवाकर रेलवे निवेश परिषद का आयोजन भी किया था. पश्चात समय पर यह कार्यक्रम रद्द किया गया था.

Related Articles

Back to top button