अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बावनकुले ने भाजपाईयों को दी अंतिम वार्निंग

महायुति के घटक दलों पर बयान बाजी से बाज आएं

मुंबई/दि.5- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने अपने ही कार्यकर्ताओं से नाहक बयानबाजी से बचने की सलाह दी हैं. कहा जा रहा हैं कि बावनकुले ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अंतिम चेतावनी देने वाले अंदाज में महायुती के घटक दलों विशेष कर अजित पवार के नेतृत्व वाली राकांपा और उसके नेताओं पर बयानबाजी से बाज आने कहा हैं.
बावनकुले ने कहा कि केंद्र और राज्य के नेतृत्व ने महायुति का स्वीकार किया हैं. इस लिए अंतिम घटकों तक भी वह स्वीकारणीय रहेगी. उन्होंने कहा कि वे अंतिम वार्निंग दे रहे हैं कि किसी भी नेता के बारे में कुछ न कहा जाए. महायुति महाराष्ट्र के विकास एवं मोदी के साथ काम करने हेतु हैं. कोई भी भाजपा कार्यकर्ता आइंदा महायुति के नेताओं के बारे में गलत पध्दती से कुछ भी नहीं कहेंगा.
हाल ही भाजपा सांसद के पराभव के लिए गणेश हाके ने अजित पवार गुट के साथ गठजोड को जिम्मेदार बताया था. हाके ने कह दिया था कि महायुति से न राकांपा खुश है न भाजपा. संसदीय चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार को पराजित करने का काम करने का आरोप भी हाके ने लगा दिया था. यह भी उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता जगदीश मुलिक ने पुणे के वडगांव शेरी में उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के वहां आने पर राकांपा पर टिका टिप्पणी की थी. वहीं भाजपा नेता आशा बुचके सहित कार्यकर्ताओं ने जुन्नर तहसील में अजित पवार को काले झंडे दिखाए थे.

Related Articles

Back to top button