अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारयवतमालविदर्भ

भावना गवली लोकसभा उम्मीदवारी हेतु डटी

मेरी झांसी नहीं दूंगी वाला अंदाज

* मोदी का यवतमाल आना शुभ संकेत बताया
यवतमाल/दि.28 – शिवसेना शिंदे गट की सांसद भावना गवली ने अपने विरोधियों को तगडा प्रत्युत्तर देते हुए यवतमाल-वाशिम लोकसभा क्षेत्र से हर हाल में चुनाव लडने की घोषणा की है. उन्होंने इस प्रकार की घोषणा करने वाले बडे बैनर यहां लगवाये हैं. यवतमाल के तलेगांव भारी में आज विशाल महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया है. जिसे संबोधित करने स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पधार रहे हैं. गवली का यह भी कहना है कि, मोदी का लोकसभा चुनाव से ठीक पहले यवतमाल आगमन शुभ संकेत है. यवतमाल के लोगों का पायगुन अच्छा है.
उल्लेखनीय है कि, भावना गवली लगातार 5 चुनाव जीत चुकी है. इस बार भी वे महायुति में इस सीट से दावेदार हैं. जिससे आज के कार्यक्रम को लेकर उनकी तरफ से भी तैयारी की गई है. आज समारोह में पीएम के साथ मंच पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, दोनों उपमुख्यमंत्री फडणवीस तथा पवार और मंत्रिमंडल के लगभग सभी सदस्य मौजूद रहेंगे. ऐसे में गवली ने विज्ञापनों से उनका फोटो गायब रहने का तगडा जवाब बडे पोस्टर, फ्लैक्स से दिया है.
गवली ने कहा कि, 2014, 2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भी पीएम मोदी यवतमाल आये थे. इस बात भी वे यहां आ रहे हैं. जिससे शुभसंकेत ही मिल रहे है. महिलाओं का सम्मेलन है. जिसमें संबोधित करने मोदी का आना महत्वपूर्ण है. यवतमाल में रेल्वे लाइन के दृष्टिकोण से भी महत्वपूर्ण दौरा है.
जब उनसे पूछा गया कि, विज्ञापनों से आपका नाम और फोटो गायब है, तो उन्होंने तत्काल कहा कि, उनकी उम्मीदवारी का हर बार विरोध होता है. यह भी सच है कि, हर बार मैं अपना ही रिकॉर्ड तोडती हूं. मुझे उस विज्ञापन के फोटो में कोई रुची नहीं. प्रधानमंत्री पधार रहे हैं. लाखों महिलाओं के सामने पीएम मोदी संबोधित करेंगे. यह महत्वपूर्ण है.
भावना गवली ने कहा कि, वे महाराष्ट्र की पहली महिला है, जो सतत चुनाव में विजयी प्राप्त कर रही है. उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि, मैं अपनी झांसी नहीं दूंगी. उन्होंने कहा कि, हम 13 सांसद एकनाथ शिंदे के साथ हो लिये थे. तब आश्वासन दिया गया था कि, आपको कायम रखा जाएगा. जिससे मेरी उम्मीदवारी किसी अन्य को देने का सवाल ही नहीं उठता. यहां की सीट पर मेरा दावा कायम है. सतत 5 चुनाव जीते हैं.

Related Articles

Back to top button