अन्य शहरमहाराष्ट्र

भाजपा ने विधायकों एवं सांसदों को रिपोर्ट कार्ड सुधारने की दी नसीहत

सोशल मीडिया पर सक्रियता बढ़ाने के लिए दिए गए आदेश

मुंबई/दि.9- प्रदेश भाजपा ने पार्टी के विधायकों और सांसदों को रिपोर्ट कार्ड सुधारने की नसीहत दी है. जिन विधायकों और सांसदों का रिपोर्ट कार्ड ठीक है, उन्हें बेहतर बनाने के आदेश दिए गए हैं. साथ ही बेहद खराब रिपोर्ट कार्ड वाले जनप्रतिनिधियों को चेताया गया है. शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले की मौजूदगी में पार्टी के विधायकों एवं सांसदों की विभागवार बैठक हुई. चर्चगेट स्थित वानखेडे स्टेडियम के गरवारे क्लब में भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश उपस्थित थे.
तीनों नेताओं ने पूर्व विदर्भ, पश्चिम विदर्भ, पश्चिम महाराष्ट्र, मराठवाड़ा, उत्तर महाराष्ट्र एवं मुंबई सहित कोंकण, अंचल के विधायकों व सांसदों के साथ बैठक की. इसमें पार्टी की ओर से तैयार की गई आंतरिक रिपोर्ट विधायकों और सांसदों के साथ साझा की गई. हालांकि बैठक में विधान परिषद और राज्यसभा के सदस्यों को भी बुलाया गया था.
सूत्रों के अनुसार, विभागवार बैठक में पहले विभागवार सभी विधायकों और सांसदों को सामूहिक रुप से संबोधित किया गया. इसके बाद तीनों नेताओं ने हर विधायक और सांसद के साथ तीन से चार मिनट अलग-अलग बैठक की. इसी दौरान विधायकों और सांसदों को पैकेट बंद रिपोर्ट कार्ड सौंपा गया. विदर्भ अंचल के एक विधायक ने कहा कि मुझे विधानसभा क्षेत्र के कामकाज को लेकर 52 प्रतिशत अंक मिले हैं. लेकिन मुझे 4 से 5 प्रतिशत अंक बढ़ाने के लिए कहा गया है. सूत्रों के अनुसार जिन विधायकों को रिपोर्ट कार्ड में कम अंक मिले हैं, उन्हें रिपोर्ट कार्ड सुधारने को लेकर सख्त नसीहत दी गई है.

Related Articles

Back to top button