अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

मेहमान बनकर आई साली से जुडा जीजा का रिश्ता

हो गई गर्भवती तब हुआ मामला उजागर

नागपुर /दि. 23- बडी बहन के घर अतिथि बनकर आई साली का जीजा पर प्रेम उमड आया. कुछ दिनों में दोनों का रिश्ता बढ गया. वह गर्भवती हो गई. जीजा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी. बच्चा होने के बाद मामला उजागर हुआ. दो सगी बहनों का प्रकरण होने से भरोसा सेल ने समुपदेशन कर मामला निपटाया. अब दोनों बहने साथ रहने राजी हो गई है. बडी बहन ने पति की सारी संपत्ति अपने नाम करवा ली.
जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश का युवक रणवीर नागपुर में आया. वह वाडी में ट्रक ट्रान्सपोर्टर बना. लाखो की कमाई रहने से नागपुर में अपना घर और काफी संपत्ति उसने कर ली. उसका विवाह यूपी के ही एक सधन परिवार की युवती दीपिका (काल्पनिक नाम) से हुआ. वे वाडी में रहने लगे. दोनों को दो बच्चे हुए.
इस बीच स्नातक की परीक्षा होते ही गर्मीयों में साली मृणाली (काल्पनिक नाम) बहन के पास कुछ दिनों के लिए रहने आई. बहन पर प्रेम लुटानेवाला और लाखो की कमाई करनेवाला जीजा साली मृणाली को भी अच्छा लगने लगा. दोनों का संबंध बढ चला. दोनों एक-दूसरे के प्रेम में पड गए. उसके बाद तो हर एक-दो माह में मृणाली नागपुर में बहन के पास आने लगी. उसकी बहन को कोई शंका नहीं हुई. मृणाली उसे देखने आनेवाले मेहमानो को सीधे नकार देती. जिससे परिजनो ने लडका खोजना बंद कर दिया था.
कुछ दिन पहले अचानक वह लापता हो गई. उसकी तलाश की गई मगर खोजा न जा सका. फिर पुलिस में शिकायत की गई. यहां-वहां खोजा गया. बहन सहित पूरा परिवार चिंतित था. एक वर्ष हो जाने पर भी उसका पता न चला.
घर का नवनिर्माण शुरु करने से रणवीर ने परिवार को होटल में रखा. पत्नी दीपिका अपने फ्लैट पर रहने की जिद करने लगी. दोनों झगडा हो गया. दीपिका ने झगडा बढने पर पुलिस कंट्रोल रुम को सूचित कर दिया. पुलिस ने उसे समझाकर फ्लैट पर लाया. वहां सगी बहन मृणाली को नन्हें शिशु के साथ देखते ही दीपिका के पैरोतले जमीन खिंसक गई. उसने परिजनों को बताया. परिजन आए, विवाद बढ गया.
रणवीर ने कबूल किया कि, मृणाली गर्भवती हो जाने से उसे फ्लैट में रखा और उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में वह रह रहा है. दीपिका ने पति और बहन की शिकायत भरोसा सेल में कर दी. तीनों को बुलाया गया. मृणाली ने बच्चे सहित आत्महत्या करने की धमकी दी. पुलिस निरीक्षक सीमा सुर्वे और समुपदेशक प्रेमलता पाटिल ने तीनों को समझाया. एक परिवार उजडने से बच गया.

Related Articles

Back to top button