अन्य शहरबुलढाणामहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

100 फीट गहरी खाई में गिरी बस

28 यात्री हुए घायल, गहरी नींद में थे सभी यात्री

* बुलढाणा के करोली घाट की घटना में हुआ हादसा
बुलढाणा/दि.27 – यहां से पास ही स्थित करोली घाट में इंदौर से अकोला की ओर जा रही मिनी यात्री बस अनियंत्रित होकर खायी में गिर गई. बेहद तडके हुए इस हादसे के वक्त बस में सवार सभी यात्री गहरी नींद में सोये हुए थे. जिनमें से 28 यात्री गंभीर रुप से घायल हुए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के रॉयल ट्रैवल्स की बस हमेशा की तरह इंदौर से रवाना होकर अकोला की ओर जा रही थी, जो आज तडके जलगांव जामोद-बुर्‍हानपुर मार्ग पर करोली घाट में हादसे का शिकार हो गई और करीब 100 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस समय बस में 40 से 45 यात्री सवार थे. जिनमें से 28 यात्री इस हादसे के चलते घायल हो गये. बेहद दुर्गम रहने वाले करोली घाट में घटित इस हादसे की जानकारी मिलने में देर होने की वजह से राहत कार्य शुरु होने में भी विलंब हुआ, ऐसा पता चला है.
हादसे को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर से अकोला की ओर जा रही इस बस में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी. जिसे दुरुस्त करने हेतु बस को रोककर ड्राइवर बस से नीचे उतरा. साथ ही इस जगह पर ढलान रहने के चलते ड्राइवर ने बस के टायर के नीचे लकडी के गुटके लगा दिये थे, ताकि बस ढलान पर आगे न बढे, लेकिन दुरुस्ती का काम जारी रहने के दौरान ही पहिये के नीचे से लकडी का गुटका निकल गया और बस ढलान पर आगे बढते हुए अनियंत्रित होकर 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी.

Related Articles

Back to top button