अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

फेंकी कुर्सियां, धक्कामुक्की, सदावर्ते की एसटी बैंक सभा में हंगामा

35 लाख का अपहार का आरोप

भंडारा/ दि. 19- एड. गुणरत्न सदावर्ते के पैनल द्बारा यहां आहूत एसटी ट्रांसपोर्ट बैंक की सभा में जोरदार हंगामा हो गया. एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गई. धक्का मुक्की की गई. पुलिस पर भी कुर्सी से प्रहार का प्रयत्न किया गया. विपक्ष ने एड. सदावर्ते पर फौजदारी अपराध दर्ज करने का प्रस्ताव रखा. सदावर्ते के समर्थकों ने भंडारा थाने में शिकायत दी है.
एसटी कामगार कृति समिति सभा छोडकर चली गई थी. दूसरे सभागार ने वार्षिक सभा निपटाई गई. सत्ताधारियों ने सभा स्थगित किए जाने की घोषणा की. एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के भी आरोप किए गये. सदावर्ते गट के नितिन शिंदे ने कहा कि गत 30 वर्षो से बैंक पर कांग्रेस और राकांपा का ताबा था. जिसे सदावर्ते ने छीन लिया. सोने के अंडे देनेवाली बैंक ऐसी कांग्रेस की धारणा थी. इसीलिए सभा में राडा किया गया. बैंक संचालक मंडल ने सामान्य कर्मचारियों, चालक, वाहक और तकनीशियन को चुनकर लाने में सदावर्ते की महत्वपूर्ण भूमिका रहने का दावा शिंदे ने किया.
दूसरी ओर जहां सदावर्ते पति पत्नी है वहां राडा होता है. सदावर्ते ने एसटी के बाहर के सभासद बनाने का षडयंत्र किया था. इससे बैंक डूब जाने का खतरा था. 35 लाख रूपए लूटने का आरोप भी सदावर्ते पर लगाया गया.

Related Articles

Back to top button