अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सीएम शिंदे ने केसरकर को सुनाई खरी खोटी

कैबिनेट में शिक्षा विभाग की चूक पर हंगामा

मुंबई/दि.29- मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार की कैबिनेट बैठक में शिक्षा मंत्री दीपक केसरकर को काफी बाते सुनाई. खबरों में दावा किया गया कि सीएम शिंदे ने शिक्षा विभाग के लापरवाह पूर्ण कामकाज के कारण राज्य में सरकार की छवि आहत होने से नाराज होकर केसरकर को आडे हाथ लिया. शिंदे ने कह दिया कि लाडली बहना योजना से बना सुंदर वातावरण शिक्षा विभाग की चूकों के कारण बहक गया. राज्य में सरकार की छवि मलिन हो रही है.
केवल घोषणा नहीं, करें कार्रवाई
रिपोर्ट में कहा गया कि मुख्यमंत्री काफी क्रोधित हो गये थे. उन्होंने केसरकर से दो टूक कहा कि केवल घोषणा न कर प्रत्यक्ष कार्रवाई कर दिखाए. शालाओं में लडकियों की सुरक्षा हेतु कठोर कदम उठाने के निर्देश भी सीएम शिंदे ने केसरकर को देने की खबर है.
सीसीटीवी फूटेज गायब
बदलापूर की शाला में दो बच्चीयों पर अत्याचार हुआ. इस घटना का पूरे राज्य में उद्रेक हुआ. यह मामला शांत न हुआ कि सोमवार को राजकोट दुर्ग में छत्रपती शिवाजी महाराज की प्रतिमा ढह गई, जिससे विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है. उधर बदलापुर की शाला में 15 दिनों का सीसीटीवी फूटेज गायब हो जाने से भी सरकार की थू-थू हो रही है. छत्रपती शिवाजी महाराज प्रतिमा ढहने से सरकार के सामने विचित्र स्थिती पैदा हो गई है.
अजीत पवार गट ने किया आंदोलन
इस बीच अजीत पवार गट ने आज प्रदेश के अनेक भागों में आंदोलन कर शिवाजी महाराज की प्रतिमा के धराशाही होने के लिए दोषी ठेकेदार और लोगों पर तत्काल कडी कार्रवाई की मांग उठाई. अजीत पवार गुट ने जगह-जगह धरना आंदोलन किया.

Related Articles

Back to top button