अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अटल सेतू पर से कांग्रेस-भाजपा में टकराव

नाना पटोले के आरोप पर फडणवीस का भी पलटवार

* कहा कांग्रेस द्वारा अफवाहो की राजनीति जारी
मुंबई/दि. 22 – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथो मुंबई और नवी मुंबई को समुद्र मार्ग से जोडनेवाले अटल सेतू का उद्घाटन किया गया था. लेकिन इस अटल सेतू के मार्ग की दयनीय अवस्था होने का आरोप करते हुए कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने अटल सेतू पर जाकर मार्ग की अवस्था दिखाई. साथ ही कुछ फोटो शेअर करते हुए मार्ग पर लंबी दरारे पडी रहने की बात कही. इसी का उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने करारा जवाब दिया है. कांग्रेस ने झूठ का आधार लेकर ‘दरार’ निर्माण करने की योजना बनाई है, ऐसा भी फडणवीस ने कहा है.
इस बाबत उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया है. अटल सेतू पर किसी भी तरह की दरारे नहीं आई है. अटल सेतू को कोई खतरा नहीं है. संबंधित फोटो निकट के मार्ग के है. लेकिन एक बात स्पष्ट है कि, कांग्रेस पार्टी ने झूठे आधार लेकर लंबी योजना तैयार की है. चुनाव के समय संविधान बदलने की चर्चा, चुनाव के बाद फोन से ईवीएम अनलॉक करने का आरोप और अब झूठी अफवाहे. लेकिन देश की जनता ही इस ‘दरार’ योजना को और कांग्रेस के भ्रष्ट कार्यप्रणाली का पराजय करेगी.

* नाना पटोले का राज्य सरकार पर आरोप
इस बाबत नाना पटोले ने अटल सेतू का जायजा कर राज्य सरकार पर गंभीर आरोप किया था. बैंक से बडा कर्ज लेकर सरकार सडको का निर्माण करती है. जनता की संपत्ति गिरवी रख कर्ज निकाला जाता है. लेकिन लोगों की जान से खेलने का प्रयास होता दिखाई देता है, ऐसा नाना पटोले ने कहा था. उन्होंने जायजे के कुछ फोटो भी शेअर किए थे.

* अटल सेतू के प्रमुख द्वारा स्पष्टीकरण
इस प्रकरण में अटल सेतू के प्रमुख ने स्पष्टीकरण दिया है. इस प्रकल्प के प्रमुख कैलाश गणतारा ने कहा है कि, यह सर्विस रोड है. यह रोड अटल सेतू के मार्ग को जोडनेवाला रास्ता है. अटल सेतू मार्ग पर दरारे नहीं आई है. लेकिन इस तरह की अफवाहे फैलाई गई है.

Related Articles

Back to top button