अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

कांग्रेस विधायक पाटिल का निधन

निष्ठावान सिपाही खोया

* रविवार को बाथरूम में गिर गये थे
कोल्हापुर / दि. 23- प्रदेश उपाध्यक्ष और करवीर के कांग्रेस विधायक पीएन पाटिल का आज तडके यहां अस्पताल में उपचार दौरान निधन हो गया. वे 71 वर्ष के थे. गांधी परिवार के निष्ठावान पाटिल के निधन पर पार्टीजनों ने गहरा दुख व्यक्त कर कहा कि निष्ठावान सिपाही खो दिया है. पाटिल दिवंगत मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के भी प्रबल समर्थक के रूप में फेमस थे.
* गश खाकर गिरे
पीएन पाटिल रविवार सुबह 8 बजे घर में गश खाकर बाथरूम में गिर गये. उनके सिर पर गंभीर चोट आयी थी. एमआरआय से स्पष्ट हुआ कि मस्तिष्क में रक्तस्त्राव हुआ है. उन्हें आधार अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां अर्जेंट शल्यक्रिया भी की गई. उनकी हालत स्थिर थी.
मंदिरों में प्रार्थनाएं
पीएन पाटिल के स्वास्थ्य लाभ हेतु अनेक लोग भगवान की शरण में गये. गोकुल दूध संघ ने प्रार्थना का आयोजन किया. पाटिल समर्थकों ने भी प्रार्थनाएं शुरू की. मुंबई के प्रसिध्द सर्जन डॉ. सुहास बराले के मार्गदर्शन में विधायक पाटिल पर उपचार शुरू था. पाटिल का आज सबेरे निधन हो गया. उल्लेखनीय है कि पार्टी ने कोल्हापुर लोकसभा क्षेत्र के लिए पहले पाटिल का ही नाम तय किया था. पाटिल ने पार्टी प्रत्याशी छत्रपति शाहू महाराज के लिए जमकर प्रचार किया. उनके करवीर क्षेत्र में सर्वाधिक 80 प्रतिशत मतदान हुआ था.
वडेट्टीवार दुखी
नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार ने पाटिल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने आक्रमक और निष्ठावान नेता खो दिया है.

 

Related Articles

Back to top button