अन्य शहर

दिलीप बारव्हान का कई कार्यकर्ताओं के साथ मनसे में प्रवेश

मेलघाट में राष्ट्रवादी कांग्रेस को लगा जोरदार झटका

धारणी/ दि.17– महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के सर्वेसर्वा राज ठाकरे के जनकल्याणकारी हिंदुत्ववादी लडाई से प्रेरित होकर राष्ट्रवादी कांग्रेस के दिलीप बारव्हान कई कार्यकर्ताओं के साथ मनसे के जिला उपाध्यक्ष प्रितेश अवघड की उपस्थिति में प्रवेश लिया. धारणी के शासकीय विश्राम गृह में बैठक ली गई थी.
विश्रामगृह में आयोजित महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की बैठक में मनसे यातायात सेना, जिला संगठक अभय गोवारे, मनसे के पूर्व शहराध्यक्ष मदन मेटकर, सुरेश निले आदि मनसे के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे. मेलघाट विधानसभा क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से कई लोगों ने मनसे में प्रवेश लिया. आगामी काल में मनसे मुख्य विरोधक की भूमिका में दिखेेगी, ऐसा कहा जा रहा है. धारणी ग्रामपंचायत में मनसे के दो पार्षद थे. आगामी नगर पंचायत चुनाव में मनसे जनता के मूलभूत समस्याओं को लेकर मैदान में उतरेगी. इसके अलावा जिप व पंचायत समिति चुनाव में भी मनसे अपना जोर आजमायेगी. इसपर मनसे में जमकर शुरु इनकमिंग सत्ताधारियों के लिए निश्चित ही सिरदर्द साबित होगी.

दिलीप बारव्हान की घर वापसी
राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की उपस्थिति में राष्ट्रवादी कांग्रेस में दिलीप बारव्हान ने मुंबई के पार्टी कार्यालय में प्रवेश लिया था. परंतु पिछले कुछ दिनों से राष्ट्रवादी कांग्रेस में उनका दम घुटने लगा था. राज ठाकरे के विचार पर श्रद्धा रखकर उन्होंने मनसे में प्रवेश लिया.

सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश सोनोने मनसे में
धारणी तहसील के सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश सोनोने भी उनके सहयोगियों के साथ मनसे में प्रवेश लिया. मेलघाट के विद्यार्थी व महिलाओं को सक्षम बनाने के लिए वे लगातार कार्यरत रहते है. उनके मनसे में प्रवेश लेने से तहसील में खुशी की लहर है.

Related Articles

Back to top button