अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

तीन बडे नेताओं की गुप्त बैठक से चर्चाएं

मराठवाडा में सियासी भूकंप !

मुंबई/ दि. 4- मराठवाडा के तीन बडे नेताओं की बुधवार को हुई गुप्त बैठक पश्चात राजनीतिक क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है. कयास लगाए जारहे कि मराठवाडा में बडा राजनीतिक भूचाल आ सकता है. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होेने से तरह तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं. यह भेट हिंगोली के पालकमंत्री अब्दुल सत्तार , शिंदे गट के विधायक संतोष बांगर और नवनिर्वाचित सांसद ठाकरे गट के नागेश पाटिल आष्टीकर के बीच होने की खबर हैं. यह भी बताया गया कि बैठक मंत्री अब्दुल सत्तार के मुंबई स्थित निवास पर बैठक हुई.
मीटिंग का फोटो वायरल होने पर अब्दुल सत्तार ने सफाई देने का प्रयास किया कि आप मेरी बात सुनिए. मैं हिंगोली का पालकमंत्री हूं. वे हिंगोली के सांसद हैं. मेरे बंगले पर भेंट के लिए आए थे. मंत्रालय में भी मिलते हैं. इसमें कोई राजनीति नहीं है. वे जिले के विकास कामों के सिलसिले में आए थे. विधायक संतोष बांगर भी साथ थे. दोनों से बातचीत की. चर्चा में कोई राजनीतिक बात नहीं हुई.
सांसद नागेश पाटिल ने भी कहा कि जनप्रतिनिधि होने के कारण उन्हें समस्याएं हल करने पालक मंत्री से मिलना ही पडेगा. छोटी सी बात का नाहक बवाल किया जा रहा है. किसी ने शरारत पूर्ण तरीके से छिप कर फोटो निकाला है. मोदी हमारे खिलाफ है तो क्या उस सभागार में हमने जाना ही नहीं ?

Related Articles

Back to top button