अन्य शहरअमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शिव ठाकरे को ईडी की नोटीस

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भेजा गया है समंस

मुंबई./दि.22 – बिग बॉस फेम व मनोरंजन क्षेत्र के प्रसिद्ध अभिनेता शिव ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय यानि ईडी द्वारा नोटीस भेजे जाने की सनसनीखेज खबर सामने आई है. जिसके चलते अपनी सबसे अलग स्टाइल व स्वैग के लिए पहचाने जाते शिव ठाकरे को आने वाले समय में काफी दिक्कतों का सामना करना पड सकता है.
सूत्रों के मुताबिक शिव ठाकरे सहित अब्दू रोझिक के नाम ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोटीस जारी की है. यह मामला फिलहाल जेल में रहने वाले ड्रग्ज माफिया अली असगर शिराजी से संबंधित है. हालांकि सूत्रों के मुताबिक इस मामले में शिव ठाकरे व अब्दू रोझिक की कोई महत्वपूर्ण भूमिका नहीं है, बल्कि उन्हें केवल हाईप्रोफाइल मनी लॉन्ड्रिंग से संबंधित मामला रहने के चलते जांच एवं पूछताछ हेतु बुलाया गया था और उनके बयान भी दर्ज किये गये थे.
उल्लेखनीय है कि, मूलत: अमरावती जिले से वास्ता रखने वाला शिव ठाकरे विगत कुछ दिनों से अलग-अलग वजहों के चलते अच्छा खासा चर्चा में है और इन दिनों झलक दिखला जा नामक कार्यक्रम में अपने नृत्य से संबंधित कौशल्य दिखा रहा है. बेहद कम समय के भीतर मनोरंजन जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वाले शिव ठाकरे के फालोअर्स की संख्या भी अच्छी खासी है. बिग बॉस के पिछले सीजन में शिव ठाकरे दूसरे स्थान पर रहते हुए उपविजेता था. वहीं आने वाले समय में वह कई प्रोजेक्ट में दिखाई देगा.

Related Articles

Back to top button