अन्य शहरमुख्य समाचार

बडे भाई ने कोयते से छोटे भाई की कर डाली हत्या

घटना के बाद खुद ने ही पुलिस को दी जानकारी

* सिरसो पुंडलिक नगर परिसर के खंडूजीनाना नगर की घटना
* चव्हाण परिवार में हुआ था घरेलु विवाद
मुर्तिजापुर/ दि.12– ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र के सिरसो पुंडलिक नगर स्थित खंडूजीनाना नगर निवासी चव्हाण परिवार में हुआ विवाद काफी बढ गया. शराबी छोटा भाई रणधीर चव्हाण ने मां पर चाकू मारकर घायल किया. यह देखकर बडे भाई प्रितम चव्हाण ने कोयते से हमला कर हत्या कर डाली. इतना ही नहीं तो प्रितम ने खुद पुलिस को घटना की जानकारी दी. यह सनसनीखेज घटना आज 12 जुलाई की सुबह 11.30 बजे घटी.
सिरसो के खंडूजीनाना नगर में रहने वाले सेवानिवृत्त पुलिस उपनिरीक्षक उल्हासिंग चव्हाण को दो बेटे है. छोटे बेटे को शराब पीने की लत है. माता-पिता व बडे भाई से हमेशा शराब पीने के लिए रुपए मांगता था. घटना के समय छोटा लडका रणधीर उल्हासिंग चव्हाण (36) घर में शराब पीकर आया. माता-पिता को मारने के लिए चाकू लेकर दौडा. इस हमले में मां घायल हो गई. इस समय घर में उपस्थित बडा बेडा प्रितम उल्हासिंग चव्हाण दोैडकर आया. उसपर भी रणधीर ने हमला करने का प्रयास किया. बीच बचाव के लिए बाजू में रखे कोयते से प्रितम ने हमला किया. जिसमें रणधीर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस मामले में ग्रामीण पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर प्रितम को गिरफ्तार कर लिया. घटनास्थल पर उपविभागीय पुलिस अधिकारी संतोष राउत, ग्रामीण पुलिस थाने के थानेदार गोविंद पांडव, माना के थानेदार कैलाश भगत, पुलिस उपनिरीक्षक सत्यजीत मानकर, घनश्याम पाटील मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की.

खुद दी पुलिस को जानकारी
घटना के बाद आरोपी प्रितम चव्हाण ने उसके हाथों उसके छोटे भाई की हत्या हो गई, ऐसी जानकारी जिला पुलिस मुख्यालय में फोन पर दी. यह खबर मिलते ही तत्काल पुलिस का दल घटनास्थल पर जा धमका.

माता-पिता पर किया हमला बर्दाश्त नहीं हुआ
रणधीर शराब के लिए माता-पिता से रुपए मांगे. रुपए न देने पर उसने चाकू से हमला किया. यह बात घर में उपस्थित प्रितम को बर्दाश्त नहीं हुई. रणधीर के किये हमले के जवाब में प्रितम ने बाजू में पडे कोयते को हाथ में लिया. फिर भी वह सुनने के लिए तैयार नहीं था. इसपर प्रितम ने हाथ के कोयते से हमला बोला. वह वार इतना जोरदार था कि, वार रोकने के लिए हाथ उपर किया तो, हाथ कलाई के पास से कटकर गले पर जोरदार मार लगी. जिससे खुन तेजी से बहने के कारण रणधीर जगह पर ढेर हो गया.

Related Articles

Back to top button