अन्य शहरअमरावतीदेश दुनियामहाराष्ट्रमुख्य समाचार

इन्तहा हो गई इंतजार की…

आज भी नहीं आया सुप्रीम कोर्ट का फैसला

*नवनीत राणा की जात प्रमाण पत्र का फैसला
नई दिल्ली/दि.01/अमरावती- भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता नवनीत राणा की जात प्रमाण पत्र का बहुप्रतिक्षित फैसला आज भी नहीं आया. सुप्रीम कोर्ट को समर वैकेशन था. आज सुप्रीम कोर्ट का कामकाज फिर प्रारंभ हुआ. अमरावती से लेकर दिल्ली तक अलग-अलग मीडिया में यही खबरें थी कि आज 1 अप्रेल को नवनीत राणा की जात प्रमाण पत्र का अंतिम फैसला आ जाएगा.
राष्ट्रीय टीवी चैनलों और प्रादेशिक भाषाओं के टीवी चैनलों ने भी खबरें दी थी कि नवनीत राणा की जात प्रमाण पत्र का आज सुबह ही कोर्ट खुलनेे के साथ फैसला दे दिया जाएगा. लेकिन आज भी इंतजार ही रहा. लोग बाग एक दूसरे को फोन लगाते रहे कि क्या फैसला आया है?

बावनकुले के बयान से रोमांच और बढा
नवनीत राणा की जात प्रमाण पत्र का विषय पिछले पांच वर्षो से अलग- अलग मुद्दों के कारण सुर्खीयों में रहा है. पहले अडसुल परिवार से लडाई, फिर मुंबई में निवास स्थान रहने पर विवाद, पश्चात जात प्रमाण पत्र जिला समिती मुंबई की रिपोर्ट और फिर हाईकोर्ट का नवनीत के खिलाफ फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में गुहार. सुको में दो साल तक तारीख, फिर देढ माह तक सुनवाई और सुनवाई के बाद पिछले 40 दिनों से मामला प्रलंबित. यह सब विषय चल ही रहे थे कि नवनीत राणा के भाजपा प्रवेश के समय चंद्रशेखर बावनकुले व्दारा फैसला आ चुका है के बयान ने इस पुरे घटना क्रम का रोमांच और बढा दिया. अब देखना है कि यह रोमांच कहा तक जाता है.

Related Articles

Back to top button