अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

एसटी बसेस की फेरियां बंद होने की आशंका

ईंधन आपूर्ति हेतु पुलिस को निर्देश

* सीएम शिंदे ने कलेक्टर्स से की बात
मुंबई/दि. 2- हिट एण्ड रन मामले में वाहन चालक को कडा जुर्माना और सजा के प्रावधान पर गुस्साएं ट्रक चालकों के सोमवार से शुरु हुए आंदोलन का असर दिखना शुरु हो गया है. ईंधन आपूर्ति प्रभावित होने से एसटी बसेस की फेरियां बंद होने की बडी आशंका उपजी है. उधर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने जिलाधीशों से बात की है. उन्हें स्पष्ट निर्देश दिए कि कहीं भी तनाव नहीं होना चाहिए. उसी प्रकार मुख्यमंत्री ने ईंधन टैंकर के यातायात को सुचारु रखने कहा है.
* विदर्भ में फेरियां रद्द
विदर्भ के अनेक जिलों में ट्रक हडताल की वजह से एसटी बसों को ईंधन आपूर्ति प्रभावित हुई है. जिसके कारण बसों की फेरियां रद्द करने के समाचार है. बसें डेपो में ही खडी है. जिससे यात्रियों को परेशानी झेलनी पड रही. एसटी निगम के सूत्रों ने दावा किया कि रोजाना 14 हजार बसेस दौडती हैं औसतन 11 लाख लीटर डीजल का इस्तेमाल होता है. डीजल की आपूर्ति प्रभावित होने पर एसटी सेवा ठप होने की आशंका है.
* सीएम के निर्देश
ट्रक हडताल की वजह से जरुरी चीजों की आपूर्ति प्रभावित न हो, इस बात की सावधानी बरतने के निर्देश राज्य शासन ने सभी कलेक्टर्स को दिए हैं. शासन ने गैस सिलेंडर, पेट्रोल, डीजल और दूध, सब्जी की आपूर्ति जरुरी हुआ तो पुलिस सुरक्षा में करने कहा है. कई स्थानों पर ईंधन टैंकर्स को सुरक्षा प्रदान की गई है.
* आम नागरिक रहें अप्रभावित
सीएम शिंदे ने स्पष्ट कहा है कि आम नागरिक पर हडताल का कोई असर नहीं होना चाहिए. तेल कंपनियों को जरुरी सहयोग करने के निर्देश उन्होंने जिला प्रशासन को दिए हैं. उल्लेखनीय है कि सोमवार शाम से ही अफवाहों का बाजार गर्म था और पूरे राज्य में पेट्रोल पंप पर कतारें लग गई थी. आंदलकों ने कडे कानून पीछे लेने की मांग कर रखी है.

Related Articles

Back to top button