अन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

युवती सेना शहर प्रमुख की चाकू मारकर हत्या

पति ने ही बच्चों के सामने निर्ममता से उतारा मौत के घाट

* चरित्र पर संदेह रहने के चलते हुई वारदात
गडचिरोली/दि.15 – जिले के कुरखेडा में रहने वाली शिवसेना उबाठा गुट की युवती सेना शहर प्रमुख राहत सैय्यद (30) की उसके पति ताहेमिम शेख (38) ने चाकू से सपासप वार करते हुए हत्या कर दी. ताहेमिम शेख ने अपनी पत्नी राहत सैय्यद को अपने दो बच्चों की आंख के सामने मौत के घाट उतारा. जिसके बाद खुद पुलिस थाने जाकर आत्मसमर्पण भी कर दिया. पता चला है कि, ताहेमिम शेख को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था. जिसकी वजह से दोनों के बीच आए दिन झगडा हुआ करता था और उसी झगडे की वजह से यह हत्याकांड घटित हुआ.
जानकारी के मुताबिक कुरखेडा निवासी निष्ठावान शिवसैनिक नजद गुलाब सैय्यद की बेटी राहत सैय्यद भी शिवसेना उबाठा पार्टी के साथ जुडी हुई थी और युवती सेना की शहर प्रमुख थी. जो अपने पिता के ही घर में दूसरी मंजिल पर अपने पति व दो बच्चों के साथ रहा करती थी. गुरुवार व शुक्रवार की दरम्यानी रात पति-पत्नी के बीच जोरदार झगडा हुआ. जिसके चलते ताहेमिम शेख ने तैश में आकर अपनी पत्नी राहत सैय्यद की चाकू घोंपकर उसे मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद उसने नदी पर जाकर स्नान किया और पुलिस पुलिस थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया. घटना के वक्त राहत के पिता व ताहेमिम के ससुर नजद गुलाब सैय्यद तबीयत ठीक नहीं रहने के चलते घर के पास ही स्थित अस्पताल में भर्ती थे और जब वे सुबह के वक्त चाय पीने के लिए अपने घर पहुंचे, तो घर में मौजूद उनके दोनों नवासों ने उन्हें पूरी घटना बतायी. जिसे सुनकर नजद सैय्यद तुरंत घर की उपरी मंजिल पर पहुंचे, तो वहां उनकी बेटी राहत सैय्यद खून से लथपथ मृत पडी हुई थी.
विशेष उल्लेखनीय है कि, राहत सैय्यद का पति ताहेमिम शेख विवाह से पहले मुंबई में फुटपाथ पर सामान बेचने का काम किया करता था और विवाह होने के बाद घर दामाद के तौर पर अपने ससुर के ही घर में बीबी-बच्चों के साथ ही रहा करता था. साथ ही कुछ दिन पहले ताहेमिम शेख को छत्तीसगढ के रायपुर में हिरण के सिंग विक्री मामले में गिरफ्तार किया गया था और वह 15 दिन पहले ही जमानत पर छुटकर जेल से बाहर आया था.

Related Articles

Back to top button