अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

दादी की भी लाश बांध में मिली

आरोपी पोता और उसके मित्र गिरफ्तार

* वाशिम का भयंकर दोहरा हत्याकांड
वाशिम/दि.9 – मानोरा तहसील के एक वृद्ध दम्पति की उसके पोते द्वारा भीषण हत्या कर शव नदी में फेंक देने की भयंकर घटना उजागर होने के बाद एक ओर जहां खलबली मची है. वहीं पुलिस ने गोताखोरों की मदद से मृत वृद्ध महिला का भी शव बरामद कर लिया है. प्रारंभिक जांच में संपत्ति के विवाद में पौत्र द्वारा मित्रों के साथ मिलकर दादा-दादी का काम तमाम करने का मामला बताया जा रहा है. याद दिला दे कि, पुलिस ने आरोपी पौत्र सहित 4 लोगों को हिरासत में लिया है.
* अडान बांध में मिली लाश
पुलिस ने मंगलवार को इंझोरी में अडान बांध में 70 वर्षीय व्यक्ति की लाश बरामद की. यह शव ग्रामीणों को पानी पर तैरता दिखाई दिया था. जिसके बाद बाहर निकालने पर शरीर पर चोट के निशान दिखाई पडे. उसी प्रकार पैर भी रस्सी से बंधे हुए थे. पुलिस को पक्का यकीन हो गया कि, वृद्ध का किसी ने मर्डर कर उफनती नदी में फेंक दिया.
* कडाई से पता लगाया शव का
पुलिस ने काफी मशक्कत कर शव की पहचान करवाई. वह मानोरा के प्रल्हाद वीर होने का पता चला. फिर पुलिस ने घर जाकर जांच की, तो घर में खून के दाग दिखाई दिये. उसी प्रकार प्रल्हाद वीर की पत्नी निर्मला वीर के भी नदारद रहने का खुलासा हुआ. पोते प्रतीक ने दोनों पति-पत्नी को मारकर नदी में फेंक देने की कबूली दी है. पुलिस ने आरोपी प्रतीक संतोष वीर, विकास भगत, जगदीश अनिल देवकर और जीवन फडके को हिरासत में लिया.

Related Articles

Back to top button