अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

हाके हमारे विरोधक नहीं भुजबल है, विधानसभा में हराएगे

मनोज जरांगे पाटिल आक्रामक

मुंबई/दि. 20 – किसका क्या शुरु है, सरकार ने क्या कहा और क्या निश्चित किया यह मुझे नहीं पता. हमने हमारा लक्ष्य निश्चित किया है. 13 जुलाई तक विश्वास रखेगे. क्योंकि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आश्वासन दिया है. फिर भी आरक्षण नहीं किया तो मराठा सुपडासाफ कर देगे. समाज जो कहेगा वह मै करुगा. कितना भी मीठा बोला तो लोकसभा के बाद अब विधानसभा में दिखाने की चेतावनी मनोज जरांगे पाटिल ने दी है.
पत्रकारो से बातचीत करते हुए मनोज जरांगे ने छगन भुजबल, लक्ष्मण हाके, गिरीश महाजन द्वारा किए गए वक्तव्य पर उन्हें आडे हाथो लेते हुए मनोज जरांगे ने टिप्पनी की. हमें राजनीति में नहीं जाना है, वह हमारा मार्ग नहीं है. लेकिन सरकार ने आरक्षण नहीं दिया तो हमारे सामने पर्याय क्या? ऐसा सवाल मनोज जरांगे ने किया. हम विधानसभा की तैयारी क्यों न करें. हमे ओबीसी से मराठा आरक्षण दो, कुछ लोगों को आरक्षण नही टिकाना है ऐसा दावा भी जरांगे पाटिल ने किया.

* मफलर गले में डालकर वहां बैठकर लडवाते है
लक्ष्मण हाके हमारे विरोधक नहीं है. हमारे विरोधी भुजबल है. बोलने की हैसियत नहीं है. राज्य के किसी भी ओबीसी बंधुओं को आहत नहीं किया. किसी भी धनगर नेता पर नहीं बोला, उन्हें विरोधी माना नहीं है और मानूंगा. हम धनगर, बंजारा बंधुओं का आरक्षण नहीं मांगते. मफलर गले में डालकर वह दूर बैठता है और विवाद लगा देता है. आप 1700 उम्मीदवार खडे करो, हमें क्या करना है? तुम्हें लोकतंत्र ने अधिकार दिया है, ऐसा मनोज जरांगे ने कहा. साथ ही मराठा और कुणबी एक ही है. हमारे अधिकार का आरक्षण दो. सभी को आरक्षण देकर उसे उडाने की सरकार की साजिश है. आरक्षण देने के पूर्व ही याचिका दायर हुई थी. फिर से मराठाओं को मिठा बोलकर साजिश रचने का यह षडयंत्र है, ऐसा भी मनोज जरांगे ने कहा.

Related Articles

Back to top button