अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मुंबई में भारी बारिश, टला विधानसभा का कामकाज

सीएम शिंदे ने लोगों को किया आगाह

मुंबई /दि.8- घनघोर बारिश के कारण महानगर मुंबई का जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया. सोमवार को रात 1 बजे से सुबह तक 300 मिमी से अधिक बारिश होने के कारण सडक और रेल यातायात प्रभावित हुआ. विधान मंडल का कामकाज स्थगित करना पडा. इस बीच मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने लोगों को घरों से अत्यंत जरूरी काम रहने पर ही बाहर निकलने की अपील की है. मुंबई और उप नगरों मेें तेज बारिश के कारण आज शाला और महाविद्यालयों को छुट्टी दे दी गई. उधर रेल यातायात प्रभावित होने से अनेक मंत्री और विधायकों को इसकी परेशानी झेलनी पडी.

* रेल ट्रैक पर चले मंत्री और विधायक
नागपुर से मुंबई जानेवाली विदर्भ एक्सप्रेस और अन्य ट्रेनों को मुंबई के विविध स्टेशनों से पहले ही रोकना पडा. इस वजह से कई मंत्री और विधायक ट्रेन से उतरकर रेलवे ट्रैक पार करते देखे गये. इनमें कैबिनेट मंत्री अनिल पाटिल, हसन मुश्रीफ, बुलढाणा के संजय गायकवाड, अकोला के अमोल मिटकरी, नागपुर के जोगेंद्र कवाडे आदि का समावेश रहा. अमोल मिटकरी ने कहा कि मजबूरी में रेलवे ट्रैक पर चलना पड रहा है. उन्होंने कहा कि स्वाभाविक रूप से विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने आए हैं. स्टेशनों पर भारी भीड और ट्रेक पर पानी की वजह से ट्रेने अटक गई. हमें भी नया अनुभव मिल रहा है. उन्होने बताया कि ट्रेन में और भी अनेक विधायक फंसे हैं.

नागपुर विमानतल पर अटके राणा, भुयार
सर्वत्र झमाझम बारिश के कारण प्रदेश के कई भागों में जनजीवन प्रभावित हुआ. ऐसे में विदर्भ के कई विधायक आज सबेरे नागपुर विमानतल पर अटक गये. मुंबई के लिए उडाने केंसल हो जाने से विधायक समय पर मुंबई नहीं जा सके. वे प्रतीक्षा करते देखे गये. उनमें बडनेरा के विधायक रवि राणा, मोर्शी के देवेन्द्र भुयार, चंद्रपुर की सांसद प्रतिभा धानोरकर, विधायक सुभाष धोटे आदि शामिल थे. मुंबई में भारी बरसात के कारण कई उडाने प्रभावित हुई. वहां से विमान नागपुर नहीं लौटे. जिसके कारण यहां की उडाने रद्द होने का समाचार हैं.

 

Related Articles

Back to top button