अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

जालना में बस-टेम्पो का भयंकर एक्सीडेंट

6 की मौत, 17 जख्मी

जालना/दि. 20 – जालना-वडीगोद्री मार्ग पर बस और टेम्पो का आज सबेरे 8 बजे इतना भयंकर हादसा हुआ कि, 6 लोगों की जान चली गई. 17 लोग बुरी तरह घायल हो गए. जिन्हें अंबड के अस्पताल में भर्ती किया गया. हताहतो में कुछ बच्चे भी होने की जानकारी प्राथमिक रिपोर्ट में मिल रही है. हादसे के बाद यातायात अवरुद्ध हो गया था. उससे भी नागरिकों को बडी परेशानी हुई. घटनास्थल पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए थे.
* गेवराई आगार की बस
गेवराई से जालना की ओर जा रही यह एसटी बस एमएच 20-बीएल-3573 है. अंबड से संतरा लादकर जा रहा आयशर ट्रक से वडीगोद्री मार्ग पर शहापुर के पास भीषण टक्कर एसटी बस की हो गई. बडा भयंकर आवाज इस हादसे से परिसर के लोगों को सुनाई पडा.
* मठतांडा के लोग दौडे
दुर्घटना की तेज आवाज से मठतांडा गांव के लोग घटनास्थल की ओर लपके. उन्होंने एसटी बस के शीशे तोडकर घायलों को बाहर निकाला और मिले उस वाहन से अंबड के शासकीय अस्पताल रवाना किया. तत्काल दुर्घटना में मृत और घायलों के नाम नहीं मिल पाए थे. बस में 25 यात्री होने की जानकारी देते हुए बताया गया कि, छोटे बच्चे भी उसमें सवार थे. जो शायद स्कूल जा रहे होंगे. मठतांडा के ग्रामिणों ने ही पुलिस को भी खबर की. यातायात और पुलिस मौके पर पहुंची. राहत और बचाव कार्य तुरंत शुरु किए.

Related Articles

Back to top button