अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

भिवापुर के पास ट्रैवल बस और ट्रक की भीषण टक्कर

चार यात्रियों की ऑनस्पॉट मृत्यु

नागपुर/दि.5- गुरुवार सुबह 11.30 बजे उमरेड- भिवापुर नैशनल हाइवे के तास शिवार में तेज रफ्तार ट्रैवल बस खडे ट्रक से जा टकराई. जिसके कारण बस में सवार 4 यात्रियों की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई. अन्य 22 यात्री गंभीर रुप से घायल होने का समाचार हैं. खबर में बताया गया कि 10 गंभीर घायलों को उपचार के लिए नागपुर रेफर किया गया हैं.
मां दुर्गा ट्रैवल की बस
जानकारी के अनुसार ट्रैवल बस एमएच 49 जे 8616 यह मां दुर्गा एजंसी की बस हैं. नागपुर से यात्रियों को लेकर भिवापुर की ओर जा रही थी. उस समय तास शिवार में बस स्टॉप के पास पानठेले की बगल में राशन का माल भरा ट्रक एमएच 31 एपी 2966 खडा था. तेज रफ्तार बस ट्रक और ठेले को टक्कर मारती हुई सीधे खेत में चली गयी, पलट गई.
महिला सहित 4 दबे
बस के उलट जाने से उसमें सवार एक महिला यात्री, एक बालक और दो पुरुष दब गए. उनके शरीर पर ट्रैवल बस के पहिए थे. पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ घटना स्थल की ओर दौड लगाई. घायलों को तुरंत भिवापुर के ग्रामीण अस्पताल मेें भेजा.
जेसीबी लाकर निकाले शव
उसी प्रकार मौके पर दो जेसीबी लाकर बस के नीचे दबे शव बाहर निकाले गए. अपघात बहुत भयंकर रहा. बस का सामने का हिस्सा चकनाचूर हो गया. सामने के दोनों पहिए भी बस से अलग हो गए. मृतकों को भिवापुर और उमरेड के एक एक तथा सिंदेवाही के दो लोगों का समावेश रहने की जानकारी दी गई. हादसे की वजह से हाईवे पर दो घंटे तक यातायात अवरुध्द हो गया था.

Related Articles

Back to top button