अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

पवार और उद्धव को एक भी सभा नहीं लेने दूंगा

राज ठाकरे की खुल्लमखुल्ला धमकी

* मेरा जरांगे के आंदोलन से कोई सरोकार नहीं
छ. संभाजी नगर/दि.10 – महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने आज कहा कि, मनोज जरांगे के आंदोलन से शरद पवार और उद्धव ठाकरे किस प्रकार राजनीतिक रोटियां सेंकने का प्रयास कर रहे है, यह बताने के लिए वे दौरे पर निकले. उनके प्रवास दौरान नाहक विवाद भडकाने का प्रयास किया गया. ऐसा ही रहा, तो विधानसभा चुनाव प्रचार दौरान शरद पवार और उद्धव ठाकरे की एक भी जनसभा मनसे के कार्यकर्ता होने नहीं देंगे. यहां मीडिया से बातचीत में राज ठाकरे ने उक्त चेतावनी खुल्लमखुल्ला दी.
* उनके दिमाग में क्या चल रहा?
राज ठाकरे ने बताया कि, शरद पवार जैसा 82 साल का नेता कहता है कि, महाराष्ट्र का मणिपुर हो जाएगा. जिससे साफ पता चलता है कि, पवार के दिमाग में क्या चल रहा है. होना तो यह चाहिए कि, मणिपुर नहीं होना चाहिए. अगले तीन माह में मराठवाडा में जो कुछ उन्हें करना है, वे होकर रहेगी. इन शब्दों मेंं राज ठाकरे ने लोगों को आगाह करने का प्रयास किया.
* मराठवाडा के मतदान पर बोले
सूभेदारी विश्रामगृह पर पत्रकार परिषद में राज ठाकरे ने कहा कि, लोकसभा चुनाव में मराठवाडा में मोदी और अमित शाह के विरुद्ध मतदान हुआ था. जबकि पवार और उद्धव ने समझ लिया कि, यह वोटींग उन्हें किया गया है. ठाकरे ने कहा कि, वे हमेशा कहते हैं कि, चुनाव में सत्तापक्ष हारता है. किंतु विपक्ष नहीं जीतता. लोगों की नाराजी से उन्हें वोट मिले. मुस्लिम लोगों ने मोदी के विरुद्ध मतदान किया, तो दलित समाज ने यह समझा कि, संविधान बदला जा रहा है, इसलिए मतदान किया. विधानसभा में भी ऐसा ही खेल करने का पवार और उद्धव का प्रयास है.
राज ठाकरे ने आरोप लगाया कि, पवार ने जेम्स लेन प्रकरण से जाति की राजनीति शुरु की थी. जाति से पवार का वर्षों से प्रेम रहा है. किंतु दूसरे की जाति के बारे में द्वेश निर्माण करते हुए पवार ने राकांपा की स्थापना की थी. ठाकरे ने आरोप लगाया कि, उनकी राज्य यात्रा में बाधाएं लाने की कोशिश पवार ने की.

Related Articles

Back to top button