अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

हाईकमान ने कहा तो सभी सीटें ठाकरे गट के लिए

विकास ठाकरे का नागपुर में ऐलान

नागपुर/दि.22- कांगे्रेस ने गुरुवार को स्पष्ट कर दिया कि वह नागपुर शहर की विधानसभा की एक भी सीट सहयोगी दल के लिए नहीं छोडेगी. शिवसेना उबाठा नेता संजय राऊत ने नागपुर दौरे में पूर्व नागपुर की सीट पर दावा किया था. जिसका कांग्रेस ने कडा प्रतिउत्तर दिया है. कांग्रेस शहर अध्यक्ष विकास ठाकरे तिलमिला गए. उन्होंने बोल दिया कि एक भी सीट नहीं दी जाएगी. आला कमान ने कहा तो सभी सीटें ठाकरे गट के लिए छोडने की तैयारी भी अगले ही क्षण विकास ठाकरे ने व्यक्त कर दी.
2019 में दक्षिण नागपुर में कांग्रेस केवल 4 हजार वोटों से पराजित हुई थी. इस लिए दक्षिण नागपुर पर कांग्रेस का आघाडी में दावा नैसर्गिक रहने की बात विकास ठाकरे ने कही. ठाकरे ने कहा कि हमारी पार्टी में अंतिम फैसला हाईकमान का रहता है. हाईकमान ने कहा तो 6 की 6 सीटें संजय राऊत के लिए छोड देने की बात उन्होंने कही.
राऊत की दूसरे राऊत को सलाह
कांग्रेस के विधायक डॉ. नितीन राऊत ने शिवसेना उबाठा के संजय राऊत को मशवरा दिया कि वे सीएम पद को लेकर बयानबाजी न करें. इस विषय पर मीडिया से बिल्कुल बात न करें. पूर्व मंत्री राऊत ने कहा कि ठाकरे गट राज्य में कितनी भी सीटों पर दावा कर लें. हमें भी उतनी सीटों पर दावा करने का अधिकार है. नितीन राऊत ने वह डायलॉग बोला ‘जिनके घर शीशे के होते है, वे दूसरो के घर पर पत्थर नहीं उछाला करते… ’

Related Articles

Back to top button