अकोलाअन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

गलती है तो बेटे पर कार्रवाई होनी ही चाहिए

भाजपा नेता बावनकुले का कहना

अकोला/दि.13- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने हिट एंड रन प्रकरण में उनके पुत्र संकेत की भूल रहने पर उस पर कार्रवाई होनी ही चाहिए, ऐसा वक्तव्य यहां किया. बावनकुले का पुत्र गत रविवार के उस हिट एंड रन केस में चर्चा में है. जिसमें उसकी ऑडी कार चलाते हुए उसके मित्र अर्जुन हावरे ने कई गाडियों को टक्कर मार दी. जिससे इन वाहनों का काफी नुकसान हुआ. गनिमत रही कि किसी की जान नहीं गई और न ही कोई इस हादसे में घायल हुआ. गुरुवार को यहां पार्टी की समीक्षा बैठकों हेतु आने पर बावनकुले को मीडिया ने घेर लिया और प्रश्नों की झडी लगा दी.
बावनकुले ने कहा कि उन्होंने पुलिस को इस मामले में कभी फोन नहीं किया. दो दिन वे प्रदेश और देश के गृह मंत्री के साथ थे. बावनकुले ने कहा कि सडक हादसों में कडा एक्शन होना ही चाहिए. गलती हैं तो उनके बेटे पर भी कडी कार्रवाई होनी चाहिए. वे इस बारे में गलती रहने पर बेटे का कभी बचाव नहीं करेंगे.
उधर नागपुर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार कार चला रहे अर्जुन हावरे के खून में अल्कोहल का प्रमाण 28 मिलीग्राम और अन्य मित्र रोनित चिंतमवार के खून में 25 मिलीग्राम अल्कोहल पाया गया. वाहन चलाते समय 30 मिलीग्राम तक खून में अल्कोहल का प्रमाण अलाऊ हैं. जिससे संकेत बावनकुले के दोनों मित्र बाल-बाल बच गए. ऐसा माना जा रहा हैं. उधर आरोप किया जा रहा कि रक्त के नमूने दुर्घटना के 7 घंटे बाद लिए गए. जबकि मेयो अस्पताल में डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच में दोनों युवकों के शराब के नशे में होने का दावा किया था.

Related Articles

Back to top button