अन्य शहरबुलढाणामुख्य समाचारविदर्भ

मेरे कार्यक्रम में घुसने की कोशिश की तो वही गाड दूंगा

संजय गायकवाड के तल्ख तेवर कायम

बुलढाणा/ दि. 17- राहुल गांधी के बारे में अपने बयान से तनिक भी न डिगनेवाले बुलढाणा के शिवसेना शिंदे गट के विधायक संजय गायकवाड ने पुन: धमकी दी है कि कांग्रेस ने उनके कार्यक्रम में घुसने का प्रयत्न किया तो उन्हें वहीं गाड दूंगा. गायकवाड ने कहा कि मैंने ही बयान दिया है. मैं ही माफी नहीं मांग रहा तो सीएम क्यों माफी मांगेंगे.? संजय गायकवाड के विरूध्द अपराध दर्ज किया गया है.
इस बारे में पूछे जाने पर विधायक गायकवाड ने कहा कि ऐसे मामले दर्ज होने की कभी परवाह नहीं की. आरक्षण का विरोध करनेवाले को सबक सिखाना अपराध है तो हमें इसमें कोई दिक्कत नहीं है. इसे गुंडागर्दी कहा जाता है तो हमें यह गुंडागर्दी मान्य है.
गायकवाड ने कहा कि वे अपने बयान पर कायम है. आरक्षण खत्म करनेवालों के बारे में जो वक्तव्य किया है, उस पर कायम हूूूं. 70 करोड लोगों का जीवन बरबाद करने का प्लानिंग कांग्रेस ने किया है. कांग्रेस से अधिक आंदोलन हमने किए है. हम भी 10-10 हजार लोग लाकर आंदोलन कर सकते हैं. मुख्यमंत्री का कार्यक्रम हमारा कार्यक्रम हैं. इसमें कांग्रेस के किसी कुत्ते ने भी घुसने का प्रयत्न किया तो उसे वही गाड दिया जायेगा.
गायकवाड बोले कि वे सिर्फ सडक पर पैर रखकर दिखाए. फिर उन्हें बता देंगे कि शिवसेना क्या है. मैं सही बोलता हूंं जिसे निषेध करना है करते रहे. गायकवाड ने कहा कि जनता मतपेटी से उत्तर देगी, यह भी मेरा व्यक्तिगत मत है. उन्होंने विपक्ष के नेता वडेट्टीवार को सलाह दी कि वे पहले अपने नेता को समझाएं फिर निषेध करें.

Related Articles

Back to top button