अकोलाअन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

अकोला में आयकर छापा

कुरियर कंपनी के कार्यालय पर पहुंचे अधिकारी

अकोला/ दि. 15- स्थानीय कोठडी बाजार मेें अांगडिया कुरियर सर्विस के कार्यालय पर आज बुधवार सबेरे आयकर विभाग ने छापा मारा. विभाग की टीम कुरियर कंपनी के कार्यालय में कागजात की जांच कर रही हैं. ऐसी जानकारी है कि आयकर की इस रेड का नांदेड में हुई कार्रवाई से कनेक्शन है. नांदेड में भंडारी परिवार पर गत शनिवार को हुई आयकर रेड में 150 करोड का माल असबाब मिलने का खुलासा हुआ है.
इस बीच अकोला में रेड करनेवाले अधिकारी फिलहाल कुछ बताने से इनकार कर रहे हैं. आयटी को संशय है कि कुरियर के माध्यम से बडी रकम के व्यवहार हुए है. इसलिए रेड की गई है. छापे को लेकर गोपनीयता बरती जा रही है. कुरियर कंपनी के कार्यालय के बाहर आयकर विभाग के दो वाहन खडे हैं. अंदर पूछताछ और छानबीन चल रही हैं. इस छापे को लेकर स्थानीय मार्केट में नाना प्रकार की चर्चा शुरू हो गई है.
उधर नागपुर में आयकर अधिकारियों ने बताया कि जांच अभियान शुरू है. हर वर्ष आयकर विभाग ऐसी मुहीम चलाता है. पिछले साल भी कुछ व्यापारियों और कोचिंग क्लासेस पर रेड की गई थी. जांच मुहीम में कोई चूक मिलने पर उनके विरूध्द कार्रवाई शुरू की जाती है. कुरियर कंपनी पर दरवाजा बंद कर भीतर जांच शुरू रहने की जानकारी दी गई है.

Related Articles

Back to top button