अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

डेढ प्रतिशत वोट बढाओं, विधानसभा अपनी होगी

देवेन्द्र फडणवीस ने दिलाया विश्वासः उन लोगों पर होगी कार्रवाईः बावनकुले

मुंबई/दि.15- लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पडा. इसका मतलब यह नहीं कि विधानसभा भी गई. ऐसा कोई भी न सोचे. लोकसभा में आकडे बताते है कि केवल डेढ प्रतिशत वोट बढे की विजय अपनी ही होगी. उस दृष्टी से काम को लगे. ऐसे आदेश उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने शुक्रवार को भाजपा के पदाधिकारी, विधायक, सांसद, हारे हुए उम्मीदवार को दिए. साथ ही लोकसभा में पक्ष विरोधी काम करने वालो पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. ऐसा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा.
लोकसभा में पराजित होने के बाद भाजपा की चार बैठक शुक्रवार को हुई. इस समय फडणवीस ने कहा कि लोकसभा की 31 जगह महाविकास आघाडी ने जीती है, इसका मतलब विधानसभा के 186 स्थान पर वे आगे है. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. लगभग 30 विधानसभा चुनाव क्षेत्र में हम सिर्फ 3 से 5 हजार से पीछे है. हार पचाने की आदत टूटने से निराशा आयी है. मगर तुरंत ही काम काम पर लग जाए. बैठक में विनोद तावडे, शिवप्रकाश, राज्य के मंत्री, नेता उपस्थित थे.
उपमुख्यमंत्री पद छोडने के संकेत
सरकार के बाहर रहकर पार्टी कार्य किया जा सकता है. ऐसा कहते हुए फडणवीस ने इस समय मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के विचार पीछे लेने की बात को नकार दिया.
अपनी लडाई फेक नरेटिव्ह विरोध में
लोकसभा चुनाव में अपने बाबत बुध्दिभेद (फेक नरेटिव्ह) किया गया. उसका झटका हमको लगा.
अब सभी कार्यकर्ता भाजपा विरोधी नरेटिव्ह आला रे आला पर जोरदार प्रत्युत्तर देने का मन है. ऐसे फडणवीस ने निर्देश दिए. प्रत्युत्तर देते हुए शरीर पर न आए इसका भी ध्यान रखना है. ऐसी सलाह भी देवेन्द्र फडणवीस ने दी.

Related Articles

Back to top button