अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

जरांगे ने कर दी भूख हडताल स्थगित करने की घोषणा

मराठा आरक्षण का विषय

जालना/ दि. 25- मराठा आरक्षण आंदोलक मनोज जरांगे ने आज बुधवार शाम 5 बजे अपना 9 दिन पुराना अनशन खत्म करने की घोषणा की है. उन्होंने आज दोपहर मीडिया से बात करते हुए कहा कि यहां उनसे मिलने आ रहे लोगों से भेंट करने के बाद थोडी देर रूकेंगे और 4-5 बजे अनशन स्थगित कर देंगे. अब सत्ता में बैठकर आरक्षण प्राप्त करेंगे और तकलीफ देनेवालों को सीधा करने की बात भी मनोज जरांगे ने कहीं.
मराठा मुक्ति संग्राम दिन 17 सितंबर की आधी रात से जरांगे ने भूख हडताल शुरू की थी. उन्होंने कहा कि शासन को आखरी अवसर दे रहे हैं. दोबारा हमारे नाम से चिल्लाचोट नहीं करना. इन शब्दों में इस भूख हडताल के आरंभ में मनोज जरांगे ने युति सरकार को चेतावनी दी कि जरांगे ने अनशन स्थगित कर चुनावी राजनीति में उतरने के संकेत दिए हैं.
* आचार संहिता तक राजकीय भाषा नहीं
मनोज जरांगे ने कहा कि हमारी मांगे पूर्ण होनी चाहिए. अब वे आचार संहिता तक राजकीय भाषा नहीं करेंगे. उन्होंने स्पष्ट किया कि वे राजनीति में नहीं जायेंगे. उसी प्रकार बाद में बतायेंगे कि कौन क्या बोल रहा है. जरांगे ने कहा कि फडणवीस साहब आपके हाथ से सत्ता न छोडे. मैं कुछ भी नहीं आने दूंगा. बाद में चिल्लाना नहीं. जरांगे ने कहा कि राजनीति में नहीं जाउंगा यानी नहीं जाउंगा.

Related Articles

Back to top button