अन्य शहर

आँख में मिर्च पावडर झोंककर ज्वेलर्स को लूट

मोर्शी के गांधी चौक की घटना

मोर्शी/ दि.10– आँखों में मिर्च पावडर झोककर एक ज्वेलर्स को लेटने की घटना दिन दहाडे 2.30 बजे मोर्शी के गांधी चौक परिसर में घटी. शहर के बीच बस्ती में स्थित गांधी चौक में सुनील नगरकर की नगरकर ज्वेलर्स नामक सोने, चांदी की दुकान है.
बीते शनिवार की दोपहर दो अज्ञात व्यक्ति उनकी दुकान में पहुंचे. सोने की अंगुठी खरीदने का बहाना किया. दुकान मालिक ने उन्हें अंंगुठियां दिखाने का प्रयास किया. परंतु दोनों बदमाशों ने दुकानदार की आँख में मिर्च का पावडर झोंककर वहां से भागे. दुकान मालिक ने चोर-चोर कहते हुए जमकर चिखपुकार शुरु की. आसपडोस के लोग दौडकर आये. उन लूटेरों का पीछा कर रामजी बाबा मंदिर के पास उन्हें पकडने में लोगों को सफलता मिली. दोनों आरोपियों को मोर्शी पुलिस के हवाले किया.
दोनों आरोपियों के नाम सिंभोरा निवासी सखाराम केवलराम सुरोसे व अजय दीपक तंतरपाले बताये गए हैं. मोर्शी पुलिस ने देर रात के समय दोनों चोरों के खिलाफ चोरी के असफल प्रयास का अपराध दर्ज किया है. पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है. मोर्शी शहर में इससे पहले जयस्तंभ चौक में एक व्यापारी को 1 लाख रुपए से लूट लिया था. उससे पहले मोर्शी वरुड मार्ग पर एक थोक बीडी विक्रेता को लूटने का मामला सामने आया था. उन लूटेरों की वजह से शहर के व्यापारियों में दहशत निर्माण हुई है.

Related Articles

Back to top button