अन्य शहरमुख्य समाचार

धारणी में कोविड संक्रमित महिला की मौत

आठ दिन से अस्पताल में थी भरती

* पेट की बीमारी से थी पीडित
धारणी/दि.9- राणीगांव में रहनेवाली प्रमिला सुनील जांभेकर नामक 44 वर्षीय महिला को पेट से संबंधी बीमारी के इलाज हेतु उतावली स्थित ग्रामीण अस्पताल में भरती कराया गया था. जिसे बाद में धारणी के उपजिला अस्प्ताल में रेफर किया गया. जहां पर कोविड टेस्ट किये जाने पर इस महिला की रिपोर्ट पॉजीटीव आयी थी. ऐसे में इस महिला को अस्पताल में ही आयसोलेट किया गया था. परंतू गत रोज इलाज के दौरान इस महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई.
पता चला कि, महिला की मौत हो जाने की जानकारी देने के बाद भी उसके परिवार की ओर से कोई नहीं आया. ऐसे में धारणी पुलिस स्टेशन के थानेदार सुरेंद्र बेलखडे के मार्गदर्शन में एपीआय डवणे, प्रवीण बोंडे तथा अस्पताल के कर्मचारी वसीम बेग, वासु बारवाने व मुन्ना दारसिंभे ने इस महिला के पार्थिव पर सभी नियमों व मानकों का पालन करते हुए अंतिम संस्कार किया.
यहां यह विशेष उल्लेखनीय है कि, विगत लंबे समय से अमरावती जिले में कोविड संक्रमण की वजह से होनेवाली मौतों का सिलसिला रूक गया था. साथ ही कोविड संक्रमित पाये जानेवाले मरीजों की संख्या में भी अच्छी-खासी कमी आ गई थी. जिसके चलते कोविड संक्रमण के खतरे को एक तरह से खत्म मान लिया गया. लेकिन पिछले कुछ दिनों से कोविड संक्रमण का खतरा एकबार फिर बढने लगा है और पिछले कुछ दिनों से कोविड संक्रमित मरीज भी पाये जाने लगे है. वहीं गत रोज आदिवासी बहुल क्षेत्र मेलघाट की धारणी तहसील में एक कोविड संक्रमित महिला की मौत हुई है. जिसके चलते इस बीमारी के खतरे को लेकर एक बार फिर चिंता का वातावरण देखा जा रहा है.

Related Articles

Back to top button