अन्य शहरमहाराष्ट्र

पवार व शिंदे गुट के नेता राज ठाकरे से मिले

दोनों नेताओं की मुलाकात से राजनीति गरमाई

मुंबई/दि.29- महाराष्ट्र की राजनीति में कब क्या होगा. इसका अनुमान नहीं लगाया जा सकता. इस कारण अब प्रत्येक राजनीतिक गतिविधियों की तरफ सबका ध्यान लगा रहता है. ऐसे में पिछले कुछ दिनों से मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे ने सत्तारुढ़ और विपक्ष दोनों को आड़ेहाथों लिया है. मुंबई-गोवा महामार्ग की दयनीय अवस्था बाबत उन्होंने आक्रमक भूमिका ली है और मनसे का आंदोलन भी शुरु है. इतना ही नहीं बल्कि विविध निर्वाचन क्षेत्र की समीक्षा के माध्यम से राज ठाकरे ने चुनाव की तैयारी भी शुरु की है. इसमें अब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और शरद पवार गुट के नेताओं व्दारा राज ठाकरे से भेंट किए जाने से राज्य में राजनीतिक चर्चा जोरो पर है.
राज ठाकरे के शिवतिर्थ निवासस्थान पर राकांपा के शरद पवार गुट के नेता अनिल देशमुख ने राज ठाकरे से भेंट की तथा दूसरी तरफ एकनाथ शिंदे गुट के नेता प्रताप सरनाईक भी राज ठाकरे की मुलाकात पर पहुंचे. इन दोनों नेताओं के कारण राजनीति में क्या शुरु है? ऐसा प्रश्न उपस्थित हुआ है.

* दोनों की मुलाकात का कारण क्या?
विधायक प्रताप सरनाईक ने गोविंदा स्पर्धा का निमंत्रण देने के लिए राज ठाकरे से मुलाकात करने गए थे ऐसा कहा है. दहीहांडी स्पर्धा का आयोजन युवा सेना के पूर्वेश सरनाईक की तरफ से किया गया है. इस कारण उन्हें आमंत्रण देने की जानकारी सरनाईक ने दी तथा अनिल देशमुख वर्तमान में शरद पवार के साथ राज्य का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने राज ठाकरे से मुलाकात की रहने से तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है.

Related Articles

Back to top button