अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

परसों महाराष्ट्र बंद, मविआ की जोरदार तैयारी

उध्दव ठाकरे ने फिर लिया सरकार को आडे हाथ

लोगों से कहा खुद होकर शामिल हो हडताल में
मुंबई/दि.22- महाविकास आघाडी ने परसों 24 अगस्त को आयोजित राज्य व्यापी बंद की जोरदार तैयारी की है. घटक दलों को मोर्चे और निवेदन का प्रॉपर नियोजन करने कहा गया है तो पूर्व मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने महाराष्ट्र के लोगों से स्वयं होकर परसों के बंद में सहभागी होने का आवाहन किया है. उसी प्रकार एकनाथ शिंदे सरकार को पुनः आडे हाथ लेते हुए कहा कि शनिवार का बंद राजनीतिक नहीं है. बदलापुर की विकृती का बंदोबस्त करने के लिए आगे आना पडा है.
सीएम खुद विकृत
उध्दव ठाकरे ने आरोप लगाया कि बदलापुर में घटना के बाद हुए तीखे विरोध प्रदर्शन को राजनीति बताने वाले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे स्वयं विकृती से ग्रस्त लग रहे हैं. ठाकरे ने कहा कि वे लोग रत्नागिरी मेें राखीयां बंधवा रहे थे. राखी की तो लाज रखे. उध्दव ने कहा कि मुख्यमंत्री को बदलापुर जाना चाहिए था. वे रत्नागिरी जाकर बैठे. उनके साथ गुलाबी जैकेट वाले भी थे.
पुलिस नाकारा, इसलिए
उध्दव ठाकरे ने राज्य की कुछ वर्ष पूर्व कमान संभाली थी. उन्होंने कहा कि ठाणे जिले में मुख्यमंत्री का घर है. वहां बदलापुर में यह घटना हुई है. मुख्यमंत्री को यह दुष्कृत्य मान्य है क्या? यह सवाल भी पूर्व सीएम ने उठाया. उध्दव ठाकरे ने कहा कि राज्य में विकृती का वायरस फैला है. उध्दव ठाकरे ने कहा कि पहले बहनों को सुरक्षित करें, उसके बाद लाडली बहना योजना चलाए. मैं स्पष्ट बोलता हूं. घटना के बाद हुए उद्रेक में आप को राजनीति नजर आती है तो आप स्वयं विकृत होने का घनाघात ठाकरे ने किया.

 

Related Articles

Back to top button