अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

मनोज जरांगे ने की विधानसभा चुनाव लडने की घोषणा

सभी 288 सीटों पर उम्मीदवार

* जीते तो बनायेंगे 7-8 डीसीएम
छ. संभाजी नगर/ दि.18- मराठा आरक्षण आंदोलक मनोज जरांगे ने समाज को सगे संबंधी व्यवस्था का फायदा न मिलने पर सभी जातियों को साथ लेकर विधानसभा की सभी 288 सीटों पर चुनाव लडने का ऐलान कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने मुस्लिम, दलित, लिंगायत सभी समाज के 7-8 उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की भी घोषणा चुनाव में विजय रहने पर कर दी. यहां अस्पताल से मीडिया से बात करते हुए जरांगे पाटिल ने कहा कि मराठा एकत्र आने से सत्तारूढ दल की लोकसभा में फजीती हुई है.
* 4-5 जातियां एक हुई तो सत्ता
मनोज जरांगे ने कहा कि 4-5 जातियां एकत्र हो गई तो राज्य में 100 प्रतिशत सत्ता आयेगी. इसलिए वे कार्यक्रम लगायेंगे. गरीबों को चुनकर लायेंगे. मुस्लिम, दलित, मराठा के बच्चों का नुकसान नहीं होना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि धनगरों को फंसाया गया. मराठाओं को फंसाया गया.
* समाज के लडकों को करना है बडा
जरांगे ने कहा कि राजनीति उनका मार्ग नहीं है. ेहमें तो समाज के लडकों को बडा करना है. समाज को ताकत देनी है. 288 सीटों पर सभी जाति के उम्मीदवार उतारकर गरीबों को चुनकर लाना है. सभी जाति धर्म के लोग साथ आयेंगे. पीछे नहीं हटेंगे. नाम लेकर किसकों गिराना है, यह बताने की घोषणा भी मनोज जरांगे ने की. उन्होंने धनंजय मुंडे और पंकजा मुंडे का नाम लेकर दोनों की जमकर छीछालेदार की.

Related Articles

Back to top button