अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

आंदोलन पर अडे मनोज जरांगे

कहा - चुनाव सामने देख निर्णय

जालना/ दि. 20 – महायुति सरकार द्बारा विधानमंडल का विशेष सत्र बुलाकर मराठा समाज को 10 प्रतिशत आरक्षण सुविधा देने का फैसला करने के बाद भी आंदोलक मनोज जरांगे पाटिल जरा भी खुश नहीं हुए हैं. उलटे उन्होंने आंदोलन जारी रखने का ऐलान कर सरकार पर चुनाव सामने देेख निर्ण्य करने का आरोप किया है. यह भी कहा कि सरकार का निर्णय कुछ गिनती के लोगों हेतु हैं. हमारी मांग करोडो जरूरतमंद मराठा नागरिकों के लिए हैं. इसलिए हमें सरकार का आरक्षण मान्य नहीं है. जरांगे ने कहा कि सरकार ने बार- बार जानबूझकर अनशन और आंदोलन की नौबत लायी है. सरकार को जो अपेक्षित था, वह नहीं हुआ है. सरकार को और होशियार होना होगा. जरांगे ने आज दोपहर आयोजित बैठक में चर्चा के बाद निर्णय घोषित करने का दावा किया.
े जरांगे ने कहा कि अलग से आरक्षण नहीं चाहिए. यह केवल चुनाव सामने देखकर किया गया निर्णय है. समाज के ध्यान में अ गया है कि पहले के समान आरक्षण दिया गया है. जरांगे ने सगे संबंधियों को भी प्रमाणपत्र और आरक्षण सुविधा लाभ की मांग उठाई और कहा कि ओबीसी में से आरक्षण चाहिए. उन्होंने चरण दर चरण आंदोलन करने की बात कही.
मनोज जरांगे ने कहा कि राजनेताओं के सिर में घुस गई हवा कम कर दी है. चुनाव का बहिष्कार नहीं करेंगे. उन्होंने सवाल उठाया कि सगे संबंधी का क्रियान्वयन करने के लिए विधायकों ने पत्र दिया हैं क्या ?

Related Articles

Back to top button