अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

विदर्भ में भाजपा के अनेक नेता कांग्रेस की राह पर

विधानसभा चुनाव से पहले झटके

* राकांपा शरद पवार को भी लगेंगे धक्के
नागपुर/दि.9 – भारतीय जनता पार्टी को विधानसभा चुनाव से पहले विदर्भ में झटके लगना आरंभ हो गया. भूतपूर्व सांसद दत्ता मेघे के भतीजे डॉ. अभ्युदय मेघे ने कांग्रेस में प्रवेश कर लिया. उसी प्रकार गोदिंया में डीसीएम फडणवीस के करीबी कहे जाते गोपाल अग्रवाल भी घर वापसी की राह पर होने की चर्चा है. इतना ही नहीं, तो नागपुर में राकांपा शरद पवार की पार्टी के कई नेता शीघ्र कांग्रेस में शामिल होने का दावा रिपोर्ट में किया गया है. कांग्रेस के नेता दावा कर रहे है कि, अनेक भाजपाई अब कांगे्रस की ओर लौटने में अपनी भलाई देख रहे हैं. उधर भाजपा प्रवक्ता चंदन गोस्वामी ने कहा कि, कुछ नेता नाराज होंगे, तो वरिष्ठ नेताओं से चर्चा कर सकते हैं. नाराजगी का हल पार्टी छोडना कदापि नहीं है.
* भाजपा का प्रयास अधूरा
दत्ता मेघे के भतीजे उदय मेघे के कांग्रेस में प्रवेश करने की भनक भाजपा को हो गई थी. भाजपा नेताओं ने उदय मेघे को पाला बदल करने से रोकने की कोशिश की. किंतु वे विफल रहे. उल्लेखनीय है कि, मेघे के पुत्र समीर मेघे हिंगणा से भाजपा के विधायक हैं.
* अग्रवाल की घर वापसी?
गोंदिया में 27 वर्ष तक विधायक रहे गोपाल अग्रवाल भी कांग्रेस ेमें लौटने की चर्चा है तथापि गोपाल अग्रवाल ने चर्चा करने पर बताया कि, अभी निर्णय नहीं किया है. कार्यकर्ताओं की इच्छा है. फिर भी एक बार वे डीसीएम फडणवीस से मिलेंगे. अग्रवाल ने यह भी कहा कि, कांग्रेस उनके लिए नई पार्टी नहीं है. वे 50 वर्ष तक कांग्रेस में काम कर चुके हैं.

Related Articles

Back to top button