अन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

एमआईएम भी महाविकास आघाडी में!

चर्चा सकारात्मक रहने का जलील का दावा

* चर्चा सकारात्मक रहने का जलील का दावा
* अकेले लडे तो बी टीम नहीं कहना
छत्रपति संभाजी नगर/दि. 23 – एमआईएम के पूर्व सांसद और प्रमुख नेता इम्तियाज जलील ने दावा किया कि, महाविकास आघाडी को मिलकर चुनाव लडने का प्रस्ताव दिया है. आघाडी भी प्रस्ताव पर सकारात्मक नजर आ रही है. वोटों का बंटवारा रोकने के लिए एमआईएम आघाडी के साथ तालमेल के लिए तैयार है. जलील ने एक अग्रणी मराठी समाचार चैनल से बातचीत में यह भी कहा कि, एमआईएम के विधानसभा चुनाव अकेले लडने पर बी टीम कहकर उंगली नहीं उठाने की हिदायत उन्होंने मविआ नेताओं को दी है.
* भाजपा को हराने प्रस्ताव
जलील ने इंटरव्यू में कहा कि, मविआ को हमने प्रस्ताव दिया है. राज्य में भाजपा को हराने के लिए एवं वोट विभाजन टालने के लिए एमआईएम आघाडी के साथ गठजोड के लिए तैयार है. आघाडी ने हमें साथ नहीं लिया तो हमें अकेले चुनाव लडना पडेगा.
* तब मत कहना
जलील ने यह भी कहा कि, एमआईएम के विधानसभा चुनाव अकेले लडने पर आघाडी को हमारी ओर अंगूली निर्देश का हक नहीं रहेंगा. फिर वें यह नहीं कह सकेंगे कि, एमआईएम बी या सी टीम है. आप नहीं लेंगे तो हम एकला चलो की भूमिका लेंगे. तथापि जलील ने स्पष्ट कर दिया कि, आघाडी के साथ चर्चा सकारात्मक दिखाई दे रही है. आगे भी चर्चा शीघ्र होने की संभावना है. उल्लेखनीय है कि, महाराष्ट्र में दिवाली के बाद विधानसभा चुनाव हो सकते हैं.

Related Articles

Back to top button