अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मंत्री, विधायक या बिल्डर, चाहे कोई भी हो छोडो मत

पुणे के पोर्शे मामले में सीएम शिंदे ने दिये सख्त निर्देश

पुणे/दि.29 – पुणे के हिट एण्ड रन मामले में रोजाना नये-नये सनसनीखेज खुलासे हो रहे है. साथ ही इस मामले में एक ही परिवार के तीन पीढी के सदस्य हवालात में है और अब तक यह स्पष्ट रुप से सामने आ गया है कि, नाबालिग आरोपी को बचाने हेतु तमाम नियमों व कानूनों के साथ खिलवाड करने की जमकर कोशिश हो चुकी है. इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बेहद गंभीर भूमिका अपनाई है और पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेशकुमार को स्पष्ट निर्देश दिये है कि, इस मामले में अटकने वाला व्यक्ति चाहे कितना ही बडा क्यों ना हो, लेकिन उसे बिल्कुल भी छोडा न जाये.
इस मामले में राजनीतिक हस्तक्षेप बढने के चलते पुलिस जांच को काफी चुनौतियों का सामना करना पड रहा है. जिसकी जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेशकुमार से करीब 10 मिनट तक चर्चा की और इस मामले से जुडे हर एक आरोपी तक पहुंचने का निर्देश देते हुए कहा कि, यदि इस मामले में कोई मंत्री, विधायक या बिल्डर भी आडे आता है, तो उसे भी मत छोडो, बल्कि उसे भी इस मामले में आरोपी बनाओ, ताकि इस मामले के जरिए समाज में अच्छा संदेश जाये. इस काम में सरकार पूरी तरह से पुलिस के साथ है तथा पुलिस ने अदालत में मुकदमा टीक सके, इस तरह से इसकी जांच करनी चाहिए.
इसके साथ ही यह भी जानकारी सामने आयी है कि, सीएम शिंदे खुद पुणे जाकर हालात का जायजा लेने वाले है तथा इस मामले की जांच को लेकर पल-पल का अपडेट भी हासिल कर रहे है.

Related Articles

Back to top button