अन्य शहरबुलढाणामुख्य समाचारविदर्भ

शिंदे गुट के विधायक ने तलवार से काटा केक

विपक्ष ने जमकर लिया आडे हाथ

बुलढाणा/दि.17 – शिंंदे गुट वाली शिवसेना के बुलढाणा से विधायक रहने वाले संजय गायकवाड ने अपने बेटे मृत्युंजय गायकवाड के जन्मदिवस पर गत रोज बुलढाणा में आयोजित कार्यक्रम में एक बडी तलवार से केक काटा और तलवार से ही यह केक अपनी पत्नी को खिलाया. इस कार्यक्रम का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसकी विपक्ष द्वारा जबर्दस्त आलोचना करते हुए विधायक संजय गायकवाड के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जा रही है.
विपक्ष का कहना है कि, यदि किसी सर्वसामान्य व्यक्ति द्वारा तलवार से केक काटा जाता है, तो उस व्यक्ति पर पुलिस द्वारा आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया जाता है. वहीं शिंदे गुट के विधायक ने तलवार से केक काटने के साथ ही तलवार से ही अपनी पत्नी व बच्चों को केक खिलाया है. जिसका वीडियो भी सामने आ चुका है. अत: पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए.
वहीं दूसरी आरे विधायक संजय गायकवाड ने कहा कि, नेताओं को तलवार देना मर्दानगी का प्रतीक होता है, पुलिस परेड के समय भी तलवार का प्रयोग होता है और ओलम्पिक में भी तलवारबाजी का खेल होता है. हम अपने पुर्वजों के जमाने से तलवार चलाते आये है और आगे भी तलवार का प्रयोग करेंगे. यदि तलवार का गलत उपयोग होता है, तो वह जरुर अपराध है. लेकिन किसी को चोट या हानि पहुंचाये बिना तलवार का प्रदर्शन या प्रयोग करना कोई गुनाह नहीं है. इस समय विधायक संजय गायकवाड द्वारा दिये गये इस अजब-गजब तर्क को लेकर भी अच्छी खासी चर्चा चल रही है.

Related Articles

Back to top button