अन्य शहर

विधायक कडू ने वैराले परिवार को दी 50 हजार की सहायता

फुबगांव में बारिश के कारण धराशाई हुआ घर

* एक ही परिवार के दो सदस्य ने जान गवाई
* तहसील के सभी खस्ताहाल घरो का निरक्षण करेंगे
चांदूर बाजार/ दि.19 – चहुं ओर तेज और तूफानी बारिश ने हाहाकार मचा रखी है, कई जगहो पर नदी नालो मे बाढ के कारण कईयो के आशियाने उजड गए तो सैकडों हेक्टर फसले बरबाद हो गई है. इसी तरह आज जब तहसील के फूबगांव निवासी अरुण वैराले परिवार नींद की आगोश मे था तब उनका घर धराशाई हो गया और चंदा अरुण वैराले (35) व 7 वर्षीय मासूम बच्ची पायल की जगह पर ही मौत हो गई जबकि परिवार के अन्य अरुण वैराले, नारायण वैराले व 10 वर्षीय ओम वैराले जख्मी हो गए, खबर के साथ ही चहुं ओर शोक व्यक्त किया जा रहा है, तहसीलदार धीरज स्थूल और पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचे, इसी बीच विधायक बच्चू कडु भी फुबगांव पहुंचे और इस दुखमय घटना पर शोक जताया और 50 हजार रुपए पीड़ित परिवार को प्रदान किये.
मुख्यमंत्री निधि से दिलवाएंगे आर्थिक मदद – आ बच्चू कडु
पीड़ित परिवार को 50 हजार की तत्काल मदद देने के बाद विधायक बच्चू कडु ने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द परिवार के प्रत्येक सदस्य को 5 लाख रुपए तक की आर्थिक मदद की जायेगी.
तहसील के सभी पीड़ितो का निरक्षण करेंगे
इस समय बच्चू कडु ने यह भी कहा की आसमानी आफत के चलते तहसील के जितने भी घर धराशाई हुए है और जिनका आर्थिक नुकसान हुआ है जल्द से जल्द सभी का निरक्षण कर उन्हे भी सरकार द्वारा आर्थिक मदद हो इसके लिए भरपूर कोशिश उनकी ओर से की जायेगी.

Related Articles

Back to top button