अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मोदी देश के लिए खतरनाक

आंबेडकर का बड़ा बयान

* हिंदू संगठन भी समर्थन से पहले करें विचार
मुंबई/दि.12- वंचित बहुजन आघाड़ी के सर्वेसर्वा प्रकाश आंबेडकर ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला. बालासाहब आंबेडकर ने कहा कि मोदी देश के लिए धोखादायक हैं. उनका समर्थन करने वाले हिंदू संगठनों को दोबारा विचार करना चाहिए. यहां निजी चैनल से बात करते हुए आंबेडकर ने अनेक सवालों के उत्तर दिए.
* अकोला से लड़ेंगे चुनाव
प्रकाश आंबेडकर ने अकोला संसदीय क्षेत्र से 2024 का चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया. उन्होंने कहा कि उनकी पूरी तैयारी है. इस बार उनकी विजय भी निश्चित है.
* इंडिया के बुलावे का इंतजार
आंबेडकर ने प्रश्न के उत्तर में कहा कि वे इंडिया की बैठक में बुलाए जाने का इंतजार कर रहे हैं. आंबेडकर ने कहा कि इंडिया की बैठक मुंबई में होनी है. इस आघाड़ी में एसटी,एससी, ओबीसी नहीं है. मेरे जैसे भाजपा का विरोध करने वाले को आप लोग क्यों नहीं ले रहे? यह सवाल भी उन्होंने उठाया.
* उद्धव कम किन्तु ठोस बोलते हैं
उन्होंने इस बारे में उद्धव ठाकरे से बात की है. उद्धव ठाकरे शब्द के पक्के हैं. उन्होंने मुझे ठोस आश्वासन दिया है. उद्धव ऐसे व्यक्ति हैं जो कम बोलते हैं, मुद्दे की बात बोलते हैं. उद्धव पर भरोसा है. आंबेडकर ने औरंगजेब की मजार पर जाने के विषय में कहा कि हमें दंगे रोकने थे, इसलिए हम वहां गए. पूर्व मुख्यमंंत्री शंकरराव चव्हाण से अच्छे घरेलू संबंध थे. अशोक चव्हाण से भी मेरे अच्छे संबंध है. राजनीति से परे हमारा संवाद होने की जानकारी प्रकाश आंबेडकर ने दी.

 

Related Articles

Back to top button