अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

12 जनवरी को मोदी नाशिक दौरे पर

लोकसभा चुनाव प्रचार का नारियल बधारेंगे

नाशिक/दि. 28- अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य दिव्य मंदिर लोकार्पण समारोह से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वामी विवेकानंद की जयंती उपलक्ष्य यहां आयोजित विशाल युवा सम्मेलन में मार्गदर्शन करने वाले हैं. पुलिस प्रशासन उनकी यात्रा को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी में लगा है. सूत्रों की माने तो लोकसभा चुनाव प्रचार का नारियल भी पीएम मोदी यहां बधारेंगे. महोत्सव की जिम्मेदारी ग्राम विकास मंत्री गिरीश महाजन को सौंपी गई है. सम्मेलन हेतु पूरे प्रदेश से हजारों युवा के यहां आने की संभावना है.
* कालाराम मंदिर है प्रसिद्ध
नाशिक का कालाराम मंदिर प्रसिद्ध है. लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने विशेष रणनीति अपनाई है. राज्य में 45 से अधिक स्थान जीतने का निर्धार किया है. भाजपा अभी से वातावरण बना रही है. नाशिक से ही प्रचार प्रारंभ करने का नियोजन किया गया है.
* डीसीएम भी प्रचार मैदान में
उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पीएम नरेंद्र मोदी की नाशिक रैली के पश्चात फरवरी से प्रचार के मैदान में उतरेंगे. उनकी विविध भागों में रोज 3 सभाएं होगी. जिसका टाइमटेबल शीघ्र जारी होगा. महायुति के विधायक और सांसदों हेतु फडणवीस प्रचार करेंगे.
* कडे सुरक्षा इंतजाम
मोदी के 12 जनवरी के नाशिक दौरे की दृष्टि से प्रशासन ने तैयारी शुरु की है. विशेषकर सुरक्षा व्यवस्था का जोरदार इंतजाम किया जा रहा है. प्रशासन ने प्रारंभिक तैयारी बैठक की है. तथापि गुरुवार दोपहर तक युवक सम्मेलन का स्थान तय नहीं हुआ था.

Related Articles

Back to top button