अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

19 को मोदी की वर्धा या तलेगांव मेें सभा

एक दिन नागपुर में रुक सकते हैं प्रधानमंत्री

* प्रशासन लगा काम से
नागपुर/दि.15 – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 19 अप्रैल को जब पूर्व विदर्भ में 5 लोकसभा क्षेत्रों में वोटिंग शुरु रहेगी, उस दिन वर्धा अथवा तलेगांव में जनसभा को संबोधित कर महायुति के प्रत्याशियों का प्रचार करेंगे. यह जानकारी अधिकृत सूत्रों ने दी और बताया कि, दूसरे चरण के वोटिंग से पहले उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने पीएम मोदी राज्य में आएंगे. उनके 19 अप्रैल की रात नागपुर में रुकने की संभावना है. प्रशासन उस हिसाब से तैयारियों में जुटे रहने की जानकारी देते हुए सूत्रों ने बताया कि, पीएम मोदी की सभा वर्धा अथवा तलेगांव में होगी. उल्लेखनीय है कि, वर्धा से भाजपा के रामदास तडस सतत तीसरी बार प्रत्याशी है.
* परभणी और नांदेड में सभाएं
पार्टी सूत्रों ने बताया कि, प्रधानमंत्री मोदी 19 अप्रैैल को जनसभा संबोधित करने के पश्चात नागपुर में ठहर सकते हैं. अगले दिन 20 अप्रैल को उनकी नांदेड, परभणी में भी जनसभाएं होगी. उल्लेखनीय है कि, दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है. जिसका प्रचार 24 अप्रैल की शाम 5 बजे तक चलेगा. अमरावती सहित पश्चिम विदर्भ की चारों सीटों पर इसी चरण में वोटिंग होने वाली है. अमरावती के अलावा अकोला में भाजपा उम्मीदवार है. जबकि बुलढाणा और यवतमाल में सहयोगी दल शिवसेना के प्रत्याशी मैदान में है.
* पीएम के मुक्काम पर संशय
प्रधानमंत्री मोदी के चुनाव प्रचार दौरान नागपुर में मुक्काम करने की बडी संभावना है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि, विपक्षी दल इस पर ऐतराज उठा सकते हैं. वहीं भाजपा के एक बडे नेता ने स्पष्ट किया कि, प्रधानमंत्री देश में कही भी यह सकते है. विपक्ष ने इस बारे में चुनाव आयोग के पास शिकायत की, तो वह ऐतराज वैध नहीं रहेगा. इस बीच भाजपा रणनीतिकारों का मानना है कि, मोदी जैसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री अपने क्षेत्र में मुक्काम करते हैं, तो यह उस क्षेत्र के वोटर्स को प्रेरित कर सकती है.

Related Articles

Back to top button