अन्य शहरबुलढाणामुख्य समाचारविदर्भ

मां ने दो बच्चों को कमर से बांधकर लगाई तालाब में छलांग

तीनों के सडेगले शव हुए बरामद, बुलढाणा जिले में हडकंप

बुलढाणा /दि. 27- समिपस्थ खामगांव तहसील अंतर्गत पिंपरी गवली गांव स्थित लघु प्रकल्प में एक महिला सहित दो छोटे बच्चों के शव बेहद सडीगली अवस्था में बरामद हुए. इसकी जानकारी मिलते ही खामगांव ग्रामीण पुलिस के दल ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को बांध के पानी से बाहर निकाला. इस समय महिला के शरीर से दोनों बच्चों के शव बंधे हुए थे. मृतको में महिला सहित एक बच्चे व एक बच्ची का समावेश है. जिनकी शिनाख्त पार्वती प्रकाश इंगले (30), आर्यन प्रकाश इंगले (8) व प्राची प्रकाश इंगले (5) के तौर पर की गई. साथ ही प्रथमदृष्ट्या यह अनुमान लगाया गया कि, संभवत: पार्वती इंगले नामक महिला ने अपने दोनों बच्चों को दुपट्टे के जरिए अपनी कमर के साथ बांध लिया था और फिर तालाब के पानी में छलांग लगाई. जिसके बाद पानी में डूब जाने से तीनों की मौत हो गई.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अकोला जिले के दहीगांव गावंडे की निवासी रहनेवाली पार्वती इंगले अपने पति से अलग होकर अपने मायके पिंपरी गवली गांव में रहा करती थी और कुछ दिन पहले ही वह अपने दोनों बच्चों को साथ लेकर अपने घर से कहीं चली गई थी. जिसका काफी खोजबीन के बाद भी कहीं कोई पता नहीं चला था. वहीं अब सोमवार की शाम इस महिला सहित उसके दोनों बच्चों के शव सडीगली अवस्था में बांध के पानी से बरामद हुए है. इसकी वजह से पूरे परिसर में अच्छा-खासा हडकंप व्याप्त है.
इस घटना को लेकर मृतक महिला के पति मुरलीधर गोंडू खंडारे द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर खामगांव ग्रामीण पुलिस ने बीएनएस की धारा 184 के तहत आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है.

Related Articles

Back to top button