अन्य शहरमुख्य समाचार

मां के प्रेमी को बेटों ने ही मार डाला

दो भाई समेत एक गिरफ्तार

* सेवाग्राम पुलिस थाना क्षेत्र के करंजी भोगे की घटना
* तीनों हत्यारे पिछले 20 दिनों से पुलिस की आँख में धुल झोंक रहे थे
वर्धा/ दि.27 – सेवाग्राम पुलिस थाना क्षेत्र के करंजी भोगे गांव में रहने वाले अरुणकुमार थुल की अजय, रोशन शेंडे यह दो भाई के साथ गौरव कापटे नामक दोस्त ने मिलकर 6 जुलाई की रात हत्या कर डाली थी. तब से आरोपी फरार थे. करीब 20 दिन पुलिस की आँख में धुल झोंकने के बाद सेवाग्राम पुलिस ने अरुणकुमार के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों भाईयों की मां का अरुण के साथ अनैतिक संबंध होने के कारण दोनों भाईयों व दोस्त ने मिलकर अरुणकुमार की हत्या करने का अपराध पुलिस के सामने कबुल कर लिया है.
अजय सुनील शेंडे (30), रोशन सुनील शेंडे (28, दोनों भैसारे ले-आउट, कामटवाडा, सेवाग्राम) और गौरव गोविंद कापटे (25, वरुड) को पुलिस ने सेवाग्राम से गिरफ्तार कर लिया है. सिध्दार्थ दमडूजी थुल उसके घर पर था. इस समय 6 जुलाई की रात 10.30 बजे पूर्व पुलिस पटेल धनराज बलवर ने उसे फोन पर बताया कि उसके भाई अरुणकुमार थुल को बेदम पीटकर उसकी हत्या कर डाली है. सिध्दार्थ ने घर जाकर देखा, तो बेडरुम का लकडी का दरवाजा टूटकर नीचे पडा दिखाई दिया. अरुणकुमार खुन से लथपत अवस्था में जमीन पर पडा था. अरुणकुमार के सिर में गहरी चोटे लगी थी. बाजू में शराब के बोतल के टूकडे व लकडी का डंडा टूटा हुआ पडा था. तब सिध्दार्थ ने सेवाग्राम पुलिस को इसकी शिकायत दी. पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज किया.
हत्या के दिन से तीनों आरोपी फरारी काट रहे थे. काफी तलाशी के बाद ही आरोपियों का कई पता नहीं चला. मगर इस दौरान पुलिस को ुगुप्त सूचना मिली कि, आरोपी सेवाग्राम में है, तब पुलिस ने बडी ही चालाकी से जाल बिछाकर तीनों आरोपियों को सेवाग्राम से गिरफ्तार करने में सफलता पायी. यह कार्रवाई में पुलिस अधिक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधिक्षक यशवंत सोलंके, उपविभागीय पुलिस अधिकारी पियुष जगताप के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक निलेश ब्राह्मणे के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक राहुल ईटेकार, हरिदास काकड, गजानन कठाणे, पवन झाडे, अभय इंगले, सायबर सेल के कर्मचारियों का समावेश था.

Related Articles

Back to top button