अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

हमारे पक्ष और चिन्ह शरद पवार

बदले की भावना से हुआ फैसला

* अनिल देशमुख चुनाव आयोग पर भडके
नागपुर/दि.7- चुनाव आयोग व्दारा राकांपा शरद पवार गुट को दरकिनार कर पार्टी और चुनाव निशानी पर राकांपा अजीत पवार गुट के पक्ष में निर्णय देने से शरद पवार गुट के नेता तथा पूर्व मंत्री अनिल देशमुख ने चुनाव आयोग को जमकर आडेहाथ लिया. देशमुख ने कहा कि सबकुछ नियोजित रुप से और बदले की भावना से हो रहा है. पहले ठाकरे की शिवसेना को शिंदे को दे दिया गया, अब हमारी पार्टी अजीत पवार को दी गई है. सभी को पता है कि पार्टी की स्थापना किसने की है.
* फडणवीस को लपेटा
चुनाव आयोग के निर्णय पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए बदले की भावना का आरोप लगाया. उन्होंने यह भी कहा कि उपमुख्यमंत्री फडणवीस को भी पता है कि क्या हुआ है. फिर भी वे हमारा पक्ष रखने का प्रयत्न कर रहे हैं. देशमुख ने कहा कि जिन्होंने यह सब किया धरा, उन्हें जनता सबक सिखाएगी.
* सबसे ज्यादा अस्थिरता भाजपा में
पूर्व गृह मंत्री रहे अनिल देशमुख ने दावा किया कि आज देखा जाए तो सर्वाधिक अस्थिरता भाजपा के विधायकों में है. बाहर से आए लीडर पहली पंगत में बैठ गए है, इसलिए हमारा क्या होगा यह चिंता भाजपा सदस्यों को सता रही है. केवल फंड के लिए कुछ विधायक भाजपा के पाले में गए हैं. शीघ्र ही बडे प्रमाण में घर वापसी होने का दावा काटोल के विधायक ने किया.
* कई विधायक संपर्क में
अनिल देशमुख ने यह भी कहा कि कई विधायक हमारे सीधे संपर्क में हैं. यह लोग घर वापसी कर सकते है. देशमुख ने उनके निर्वाचन क्षेत्र के पारडशिंगा में भाजपा के महिला सम्मेलन हेतु सरकारी अधिकारी, खंडविकास अधिकारी पत्र जारी कर रहे, यह कहां तक जायज है?

Related Articles

Back to top button