अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

आईआईएम नागपुर के विद्यार्थी को 38 लाख का पैकेज

अग्रणी संस्था में 100 प्रतिशत प्लेसमेंट

नागपुर/ दि. 9- भारतीय प्रबंधन संस्थान नागपुर के सभी स्नातकोत्तर विद्यार्थियों को कैम्पस प्लेसमेंट में नियुक्ति मिल गई है. सर्वाधिक 38.40 लाख का वार्षिक पैकेज एक विद्यार्थी को प्राप्त हुआ. यह नागपुर आईआईएम का अब तक का सर्वाधिक पैकेज रहने की जानकारी देते हुए अधिकृत सूत्रों ने बताया कि इस बैच का दीक्षांत समारोह कल शनिवार को होने जा रहा है.
* इन कंपनियों की ऑफर्स
आईआईएम नागपुर में जो प्रमुख कंपनियां नियुक्तियों के लिए पहुंंची उनमें आयबीएम, अमेजन, आरबीएल बैंक, बंधन बैंक, कोका कोला, आयडीबीआय बैंक, हल्दीराम, सुजूकी, सिटी यूनियन बैंक, जेके स्पायसेस, झाम लैब, आयएफबी इन्डस्ट्रीज का समावेश है.
* सभी 255 को नियुक्ति
2022- 24 की बैच के सभी 255 विद्यार्थियों को नियुक्तियां मिल गई है. जबकि आयआयटी में कई विद्यार्थियों को इस बार नियुक्तियां नहीं मिल पायी थी. यह जानकारी देते हुए बताया कि 38 लाख से अधिक पैकेज प्राप्त करनवाले विद्यार्थी ने कम्प्यूटर में बी टेक की उपाधि प्राप्त की है. 20 प्रतिशत विद्यार्थियों को औसतन 21.24 लाख और 50 प्रतिशत विद्यार्थियों को 18.26 लाख सालाना के पैकेज दिए गये है. औसत वेतन 15.44 लाख प्रतिवर्ष है. इस बैच में 56 प्रतिशत लडके और 44 प्रतिशत लडकियां रही.
बैंकिंग और मार्केटिंग, फाइनेंस, ई- कॉमर्स, उत्पाद प्रबंधन, विपणन क्षेत्र की कंपनियों ने आईआई नागपुर के विद्यार्थियों को चुना.

Related Articles

Back to top button