अन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

नागपुर से पप्पू पटेल दबोचा

एटीएस पहुुंची हसनबाग

* 27 लाख कैश मिली
नागपुर/दि.19- आतंकवाद विरोधी पथक एटीएस ने बुधवार को बडे सवेरे हसनबाग में छापा मारा. तीन टीम ने जाली नोटो का धंधा करनेवाले कुख्यात परवेज उर्फ पप्पू पटेल के तीनो ठिकानों की तलाश ली. जिसमें 27.5 लाख नकदी हाथ लगी. पुलिस ने पप्पू और उसके साथीदार अब्दुल वसीम को हिरासत में लिया है. उसे दो दिनों की कस्टडी दिए जाने का समाचार है. एटीएस की कार्रवाई से नागपुर में खलबली मची है. दोनों आरोपी प्रॉपर्टी डिलिंग का भी काम करते हैं.
* गुप्त तिजोरी हाथ लगी
एटीएस सूत्रों ने बताया कि गत डेढ माह से उनके दल ने पप्पू पटेल की निगरानी की. उसके घर और कार्यालय बिलाल इंटरप्राइजेस पर एटीएस की सतत नजर रही. पप्पू के पास बडी रकम आने की खबर पर 30 लोगों के एटीएस दल ने बुधवार सुबह 9 बजे छापा मारा. एक टीम अब्दुल वसीम के घर पर पहुंची. 3 घंटे की मशक्कत पश्चात एटीएस दल को पप्पू की गुप्त तिजोरी हाथ लगी. उसमें लाखों रुपए मिले. पप्पू ने यह रकम प्लॉट विक्री की रहने की जानकारी दी. किंतु इस बारे में व्यवहार के कागजात वह बता नहीं पाया.
* जाली नोट देकर लूट
पप्पू कुख्यात गुनहगार है. उसका मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ में भी जाली नोटो का जाल है. वह लोगों को रकम दोगुनी कर देने के बहाने फंसाता. उसके कई एजेंट सक्रिय है. नोट देने के बहाने पप्पू ग्राहकों को अपने कार्यालय बिलाल इंटरप्राइजेस में बुलाता और कई ग्राहकों से डील पूरी न कर उन्हें अटका देता. पुलिस को कुछ शिकायतें मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने एटीएस को खबर की थी.

Related Articles

Back to top button